KGF डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म में नजर आएंगे प्रभास? "KGF CHAPTER-2"

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
KGF डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म में नजर आएंगे प्रभास? KGF CHAPTER-2


सुपरस्टार प्रभास इन दिनों सुर्खियों में हैं। प्रभास की झोली में 'आदिपुरुष', 'राधे श्याम' और डायरेक्टर नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म जैसी कई फिल्में हैं। अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म लगी है। खबरों की मानें तो बाहुबली स्टार जल्द केजीएफ के निर्देशक प्रशांत नील की फिल्म में नजर आए।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, प्रशांत नील ने हाल ही में हैदराबाद में प्रभास से मुलाकात की और उन्हें एक फिल्म की कहानी सुनाई जो एक्टर को काफी पसंद आई है। प्रभास बस फिल्म साइन करने ही वाले हैं और इसको लेकर आधिकारिक घोषणा जल्द हो सकती है।

वहीं, प्रभास और पूजा हेगड़े ने कुछ हफ्ते पहले ही फिल्म 'राधे श्याम' की इटली शेड्यूल को खत्म किया है। आखिरी शेड्यूल के लिए हैदराबाद के अन्नपूर्णा स्टूडियो में एक विशाल सेट बनाया गया है, जो आने वाले हफ्तों में फिर से शुरू होगा।

कहा जा रहा है कि प्रभास 'तान्हाजी' फेम निर्देशक ओम राउत की फिल्म आदिपुरूष की शूटिंग भी जल्द शुरू करने वाले हैं। ये फिल्म रामायण की कहानी से प्रेरित है। फिल्म में प्रभास श्रीराम का किरदार निभाने वाले हैं। जबकि फिल्म में लंकेश का किरदार सैफ अली खान निभाने वाले हैं। सीता के किरदार के लिए कृति सेनन का नाम सामने आ रहा है।

वहीं, नाग अश्विन की साइंस फिक्शन फिल्म में प्रभास के अपॉजिट दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फिल्म में अमिताभ बच्चन भी एक अहम भूमिका में होंगे।

अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रभास के साथ प्रशांत नील की फिल्म की शूटिंग इस साल के अंत में या फिर अगले साल के शुरुआत में शुरू हो सकती है। फिलहाल प्रशांत अपनी अपकमिंग फिल्म 'केजीएफ: चैप्टर 2' की शूटिंग में व्यस्त हैं।

ऋषि जयसवाल।

Next Story
Share it