बैडमिंटन वर्कशॉप करके कृशाल आहुजा को आई बचपन की याद!

  • whatsapp
  • Telegram
बैडमिंटन वर्कशॉप करके कृशाल आहुजा को आई  बचपन की याद!

ताजातरीन फिक्शन शो 'रिश्तों का मांझा' ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों पर एक खास असर किया है। अपनी दिलचस्प कहानी और अर्जुन (कृशाल आहुजा) एवं दीया (आंचल गोस्वामी) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के साथ इस शो ने दर्शकों के साथ एक खास रिश्ता बना लिया है। दोनों कलाकारों की प्यारी केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है और शो में आने वाले कई रोमांचक मोड़ भी भारी दिलचस्पी जगा रहे हैं। ज़ाहिर है कृशाल और आंचल अपने-अपने किरदारों को बखूबी निभाने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं और इसे दर्शकों के लिए बेमिसाल बना रहे हैं।


असल में दोनों ही कलाकार अपने किरदारों की हर बारीकी को बहुत अच्छे से निभाना चाहते हैं और इस दौरान बैडमिंटन को लेकर उनका पैशन भी सामने आया। दीया और अर्जुन के अपने किरदारों को विश्वसनीय ढंग से प्रस्तुत करने के लिए कृशाल और आंचल ने इस शो में अपना सफर शुरू करने से पहले बैडमिंटन के खेल पर काफी मेहनत की। दोनों ने एक महीने तक बैडमिंटन वर्कशॉप में हिस्सा लिया और इसे सही ढंग से खेलने के लिए कोच की मदद भी ली। दोनों कलाकारों के लिए यह अनुभव ना सिर्फ रोमांचक रहा, बल्कि इस खेल ने उनकी कुछ पुरानी यादें भी ताजा कर दीं। कृशाल पिछले एक महीने से इस शो में काम कर रहे हैं और ऐसे में उन्हें वो पल याद आ गए जब उन्होंने इस शो की शूटिंग शुरू की थी।

कृशाल आहुजा ने कहा, ''हम काफी समय से बैडमिंटन खेलते आ रहे हैं, जब हम बच्चे थे, शायद अपने दोस्तों के साथ या स्कूल में भी खेला होगा। लेकिन अब तक मुझे ये नहीं पता था कि इस गेम में इतना कुछ है। रिश्तांे का मांझा की वजह से ही मुझे यह गेम ठीक तरह से जानने और सीखने का मौका मिला और मैं कह सकता हूं कि यह इतना आसान नहीं है। इसके लिए आंचल और मुझे कुछ वर्कशॉप्स में हिस्सा लेना पड़ा और हम बैडमिंटन के जानकार के मार्गदर्शन में सीख रहे थे, जिन्होंने हमें इस गेम के तौर-तरीके सिखाए और कुछ जरूरी टिप्स भी दीं। कभी-कभी हम एक-दो मैच भी खेल लेते थे और सच्ची में बचपन की याद आ जाती थी! इस खेल को सीखना मेरे और आंचल के लिए बड़ा मददगार।'' बता दें कि रिश्तों का मांझा शो सोमवार से शनिवार शाम सात बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it