कृशाल आहुजा बताते हैं- मेकअप पूरा होने पर मैं खुद को पहचान नहीं पाया

  • whatsapp
  • Telegram
कृशाल आहुजा बताते हैं- मेकअप पूरा होने पर मैं खुद को पहचान नहीं पाया


नया फिक्शन शो 'रिश्तों का मांझा' ने अपने प्रीमियर के दिन से ही अपनी दिलचस्प कहानी और अर्जुन (विशाल आहुजा) एवं दीया (आंचल गोस्वामी) जैसे अपने-से लगने वाले किरदारों के साथ दर्शकों के दिलो-दिमाग पर एक खास छाप छोड़ दी है। इन दोनों किरदारों की प्यारी केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और वो अपनी कहानी में आने वाले कई उतार-चढ़ाव के साथ दर्शकों में भारी दिलचस्पी जगा रहे हैं। ज़ाहिर है, अपने किरदारों को पूरी विश्वसनीयता के साथ दिखाने के लिए कृशाल और आंचल को कड़ी मेहनत करनी पड़ रही है और दोनों अपने किरदारों में बिल्कुल परफेक्ट नजर आ रहे हैं।

दरअसल, कृशाल आहुजा अपने किरदार में गजब ढा रहे हैं और अपने किरदार अर्जुन को अपना सबकुछ दे रहे हैं। हाल ही में दर्शकों ने देखा कि किस तरह दीया को करण माथुर के चंगुल से बचाने के लिए अर्जुन, एक स्वीपर के लुक में नजर आए।

रिश्तों का मांझा के आने वाले एपिसोड्स, एक नए मोड़ के साथ दर्शकों की उत्सुकता बढ़ा देंगे, जहां अर्जुन बैडमिंटन कैंप में दीया पर नजर रखने के लिए एक उम्रदराज़ स्वीपर का अवतार लेता है। इस लुक में आने के लिए कृशाल को पूरी तरह मेकओवर करना पड़ा। इसके लिए उन्होंने 14 घंटों तक पूरी सफाई से अपने चेहरे पर लेटेक्स लगाए रखा और सिर पर विग पहना।

कृशाल आहुजा ने कहा, ''इस रोल के लिए मेकअप करना वाकई बड़ा कठिन काम था। मेकअप आर्टिस्ट ने बहुत बढ़िया काम किया और यहां तक कि जब पूरा मेकअप हो गया था, तो मैं खुद को पहचान ही नहीं पाया। मुझे एक विग भी दिया गया था, जिसे मुझे करीब 14 घंटे तक पहनना था। यह सबसे मुश्किल काम था, क्योंकि इसे इतने लंबे समय तक पहनना वाकई बड़ा थका देने वाला काम है। मैं यह देखकर दंग रह गया कि मेकअप आर्टिस्ट ने किस तरह मेरी स्किन पर झुर्रियां बनाईं और इसमें बैलेंस बनाने के लिए उन्होंने लेटेक्स का इस्तेमाल किया था। शायद यह सभी लोग नहीं जानते कि सर्दियों में इस तरह का मेकअप करना वाकई बहुत मुश्किल है, क्योंकि सर्दियों में त्वचा रूखी हो जाती है और ऐसे में सामान्य तौर पर बातचीत करना भी बड़ा मुश्किल हो जाता है। और मुझे लगता है कि इसका पूरा अनुभव बहुत बढ़िया था, क्योंकि मुझे लंबे समय बाद अर्जुन से अलग किरदार निभाने का मौका मिला।'' मालूम हो कि रिश्तों का मांझा शो सोमवार से शनिवार शाम सात बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Tags:    Krushal Ahuja
Next Story
Share it