कृति सेनन ने शेयर किया अपने नीली आंखों वाले 'बेटे' का वीडियो

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
कृति सेनन ने शेयर किया अपने नीली आंखों वाले बेटे का वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन की 'मिमी' हाल ही में रिलीज हुई । इस फिल्म में कृति ने सरोगेट मदर का किरदार निभाया है । सरोगेट मदर का किरदार निभाकर कृति ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी लीड रोल में है। मिमी के लिए कृति की हर तरफ तारीफ की जा रही है।

कृति भी सरोगेट मदर का रोल प्ले कर बेहद खुश हैं। इसी बीच कृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने रील लाइफ बेटे राज ( जैकब ) के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट के साथ ही साथ उन्होंने कई सारे क्लिप की एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह जैकब के साथ मस्ती करते हुए और उसपर प्यार लुटाते हुए नजर आ रही है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कृति ने जैकब को अपना 'नीली आंखों वाला बेटा' कहा है। कृति सेनन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर छा गई है। इस पोस्ट के साथ कृति ने जैकब की खास फोटोज भी शेयर की हैं।

कृति कैप्शन में लिखती हैं, 'जब मैं मिमी के लिए तैयारी कर रही थी, मुझे पता था कि मिमी और राज का संबंध बेहद खास था.. वह उसकी सबसे अच्छी दोस्त थी, और वह उसके लिए सब कुछ था। और आगे 'कृति लिखती हैं, '' मैं चाहती थी कि जैकब मुझसे प्यार करे और मेरे साथ इतना सहज रहे कि सेट पर अपने माता-पिता के बाद वह मुझे ढूंढे! वह मुझे मिमी के रूप में जानता था न कि कृति के रूप में...।

Next Story
Share it