KRk को महंगा पड़ा अच्छा खान V/S खान, दबंग ने दर्ज कराया मानहानि का केस

KRk को महंगा पड़ा अच्छा खान V/S खान, दबंग ने दर्ज कराया मानहानि का केस



बॉलीवुड के दबंग कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान खुद में ही इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं। लेकिन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म राधे से काफी लोग उनकी अलोचना कर रहे थे। इस बीच उनकी छवि खराब करने पर एक्टर और फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) पर उन्होंने मानहानि का केस दर्ज कराया है। बता दे केआरके के फिल्म राधे का निगेटिव रिव्यू करने से सलमान काफी नाराज हुए और उन्होंने लीगल एक्शन भी ले लिया है।

लेकिन कल तक जो केआरके कोर्ट में केस का टाइटल अच्छा खान V/S खान बता रहे थे, आज हाथ जोड़कर माफी मांगने को तैयार हो गए हैं। सलमान के केस के बाद केआरके के तेवर नरम पड़ गए हैं और उन्होंने केस वापस लेने के लिए सलीम खान तक से गुहार लगा दी है। बता दे कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने भाईजान के पिता यानी सलीम खान (Salim Khan) से गुहार लगाई कि वह सलमान से कहे कि केस को आगे न बढ़ाया जाए।

बता दे केआके ने ट्वीट करके लिखा है कि आदरणीय सलीम खान साहब मैं यहां सलमान खान की फिल्मों और उनका करियर खराब करने के लिए नहीं हूं, मैं तो सिर्फ मनोरंजन के लिए फिल्मों की समीक्षा करता हूं। अगर मुझे पता होता कि मेरी समीक्षा से सलमान प्रभावित होते हैं तो मैं समीक्षा नहीं करूंगा। अगर वह मुझे अपनी फिल्म की समीक्षा नहीं करने के लिए कहते तो मैं समीक्षा नहीं करता।

इसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया और लिखा कि इसलिए मुझे उनकी फिल्म की समीक्षा करने से रोकने के लिए मामला दर्ज करने की जरूरत नहीं है। सलीम सर, मैं यहां किसी को ठेस पहुंचाने नहीं आया हूँ। इसलिए मैं भविष्य में उनकी फिल्म की समीक्षा नहीं करूंगा। कृपया उसे मामले को आगे नहीं बढ़ाने के लिए कहें। यदि आप चाहें तो मैं अपने समीक्षा वीडियो भी हटा दूंगा। धन्यवाद सलीम साहब!

लेकिन ये ट्वीट देखने के बाद यूजर्स केआरके का मजाक उड़ा रहे हैं। उनके लिए डरपोक, भीगी बिल्ली, फट्टू जैसे कमेंट्स लिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- जंग में जाने से पहले हथियार डाल दिए। दूसरे यूजर ने लिखा- गजब बेइज्जती हुई केआरके की। वहीं खिल्ली उठाते हुए एक अन्य ने मीम शेयर कर कहा बस हवा निकल गई।

अदिती गुप्ता

Next Story
Share it