'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी' ले रहा है विदा, स्टार्स ने किया अपने फैन्स का शुक्रिया!

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी ले रहा है विदा, स्टार्स ने किया अपने फैन्स का शुक्रिया!

प्राइमटाइम शो 'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी' अब आगामी पांच नंवबर को अपने दर्शकों से विदा लेने जा रहा है। अपने किरदार को मिले जबर्दस्त रिस्पाॅन्स से उत्साहित नेहा मार्दा ने बताया, ''इस शो से मैंने सबसे बड़ी उपलब्धि यह पाई कि इसमें मैंने लोगों को हासिल किया। मैं कहना चाहूंगी कि हमारा यह पूरा सफर बड़ा शानदार रहा और मुझे किसी भी बात पर कोई अफसोस नहीं है।

क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी वाकई एक जोरदार अनुभव था। यह पहली बार है जब मैं इमोशनल होने के बजाय ऐसा महसूस कर रही हूं जैसे मैंने इस शो से कुछ पाया है।'' अपने किरदार कुलदीप को मिले प्यार से उत्साहित सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कहा,' 'मैंने हमेशा ये माना है कि हर अच्छी कहानी का एक अंत जरूर होता है ताकि सही समय आने पर हम आगे बढ़ सकें। यह थोड़ा खट्टा-मीठा एहसास है क्योंकि जब भी कोई चीज़ खत्म होती है, तो अच्छा नहीं लगता है, लेकिन यह कुछ नए की शुरुआत भी होती है। मैं क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी में मिले इस मौके के लिए आभारी हूं।


जहां यह शो सफलतापूर्वक 11 महीनों तक चला, वहीं हम पिछले डेढ़ साल से इस शो की शूटिंग कर रहे थे। हम महामारी की दूसरी लहर के दौरान भी काम कर रहे थे, जो हमारे लिए एक वरदान था, क्योंकि उस समय बहुत-से लोगों की नौकरियां जा रही थीं। इसलिए मैं इस शो के मेकर्स का आभारी हूं, जिन्होंने मुझे इस शो में लिया और मुझ पर विश्वास जताया। मुझे उम्मीद है कि मैंने उनके फैसले के साथ न्याय किया है। मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहता हूं, जो इस शो का हिस्सा रहे हैं।'' अपने किरदार समायरा को मिली तारीफों को लेकर सपना ठाकुर ने कहा, ''मैं यह कहना चाहूंगी कि यह एक बड़ा संतोषजनक चुनौतीपूर्ण सफल रहा है। मुझे लगता है कि मैंने अब तक जितने भी किरदार निभाए हैं, उनमें समायरा सबसे डार्क और सबसे मुश्किल किरदार रहा है। यह मेरे लिए शारीरिक और मानसिक तौर पर बड़ा डिमांडिंग था और हर दिन इस तरह का मजबूत नेगेटिव किरदार निभाना मेरे लिए थका देने वाला अनुभव था। लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है और मुझे ये सोचकर मुझे सुकून मिलता है कि मैंने इस किरदार में अपना सर्वश्रेष्ठ दिया और क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी की शूटिंग करते हुए मुझे बढि़या अनुभव हुआ।''

Next Story
Share it