नए साल पर पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए बाबिल

नए साल पर पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए  बाबिल

दिवंगत अभिनेता इरफान खान के बेटे बाबिल खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर अपने पिता से जुड़ी यादें फैंस के साथ साझा भी करते हैं। नए साल की शुरुआत में जहां पूरा देश नए साल का स्वागत कर रहा है,वहीं बीते साल में अपनों के खोने का दर्द भी लोगों के जहन में हैं। बीते साल में अभिनेता इरफान खान भी सभी को अलविदा कह गए। उनके निधन से हर कोई स्तब्ध था और यह दौर उनके परिवार के लिए काफी मुश्किलों भरा रहा।

वहीं अब नए साल के आगमन पर उनके बेटे बाबिल काफी भावुक नजर आये। उन्होंने पिता को याद करते हुए सोशल मीडिया पर दो तस्वीरें फैंस के साथ साझा की है। इन तस्वीरों में से एक में बाबिल अपने पिता इरफान खान के साथ बेड पर रिलैक्स करते नजर आ रही है तो वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों बातचीत करते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही बाबिल ने प्रशंसकों को नए साल की बधाई भी दी है। बाबिल ने लिखा-'अगला पड़ाव आपके बिना लेकिन आपकी अच्छाई के साथ! सभी को नए साल की बधाई!'

नए साल पर पिता इरफान खान को याद कर भावुक हुए बाबिल

बाबिल का यह पोस्ट काफी भावुक कर देने वाला है। सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो रहा है। बाबिल अक्सर इरफान खान को लेकर पोस्ट साझा करते रहते हैं। अभिनेता इरफान खान का निधन 29 अप्रैल, 2020 को 53 साल की उम्र में हो गया था।

हिन्दुस्थान समाचार/सुरभि सिन्हा/कुसुम


Next Story
Share it