अक्षय कुमार के पास लगी फिल्मों की लाइन, एक के बाद एक शेड्यूल हुआ जारी

अक्षय कुमार के पास लगी फिल्मों की लाइन, एक के बाद एक शेड्यूल हुआ जारी

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अक्षय कुमार पिछले कुछ समय से फिल्मों को लेकर सुर्खियों में हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। फिलहाल अभी वे काम के मामले में राजधानी एक्सप्रेस बन चुके हैं। जहां एक तरफ फैन्स उनकी फिल्मों की रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ, अक्षय कुमार लगातार एक के बाद एक फिल्में साईन कर रहे हैं और उन्हें पूरी कर रहे हैं। अक्षय कुमार ने 2021 की शुरूआत अपनी फिल्म बच्चन पांडे की शूटिंग के साथ की थी।

जिसके बाद मार्च में राम सेतु की शूटिंग शुरू होते ही लॉकडाउन लग गया। अब जून से फिल्मों की शूटिंग शुरू होते ही अक्षय कुमार चार महीनों में चार फिल्मों की शूटिंग पूरी करने का प्लान बना रहे हैं। बता दे अक्षय ने शुरूआत की है यशराज फिल्म्स की पृथ्वीराज के साथ। जिसके बाद वे फिल्म रक्षाबंधन, राम सेतु और मिशन लायन की शूटिंग सितंबर के आखिरी या अक्टूबर तक पूरी कर लेंगे और अक्टूबर के बाद अक्षय कुमार ओह माय गॉड 2 और अपनी वेब सीरीज़ पर काम पूरा कर सकते हैं। यानि कि 2021 के अंत तक अक्षय कुमार 7 फिल्में पूरी कर चुके होंगे।

हालांकि ये फिल्में इस साल रिलीज़ होगी या नहीं होगी, इसकी आशंका अभी भी व्यक्त की जा रही है और कोरोना की स्थिति देखते हुए ही फिल्म को रिलीज़ करने का फैसला लिया जाएगा।

Next Story
Share it