पति राज कौशल की याद में मंदिरा बेदी ने अपनी ज़िन्दगी की काली

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पति राज कौशल की याद में मंदिरा बेदी ने अपनी ज़िन्दगी की काली

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) के सर पर हाल ही में दुखो का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल उनके पति राज कौशल (Raj Kaushal) 30 जून को इस दुनिया को छोड़कर चले गए हैं। हम सब जानते हैं कि राज के जाने के बाद मंदिरा, परिवार और उनके दोस्त सदमे में हैं। बता दे शनिवार को राज की प्रेयर मीट थी जहां इंडस्ट्री के कई सेलेब्स उन्हें श्रद्धांजलि देने पहुंचे। लेकिन इस बीच मंदिरा ने कुछ ऐसा किया जो आश्चर्यचकित था। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम प्रोफाइल से अपनी फोटो हटा दी है और इसकी जगह ब्लैक बैकग्राउंड लगा दिया है। हालांकि ट्विटर पर उनकी पुरानी फोटो ही लगी है। वहीं मंदिरा की दोस्त मौनी रॉय ने राज की फोटो की शेयर करते हुए लिखा, हम सब तुम्हें बहुत मिस करेंगे और अब कुछ भी पहले जैसा नहीं रहेगा।

बता दे प्रेयर मीट में मंदिरा और राज के दोनों बच्चे भी आए। राज अपने दोनों बच्चों को बहुत प्यार करते थे। वे सोशल मीडिया पर भी उनके साथ फोटोज शेयर करते रहते थे। पिछले साल ही राज और मंदिरा ने बेटी को गोद लिया था। लेकिन किसे पता था कि ये सब हो जाएगा।

उनके जाने के बाद सब लोगों को ख्याल आ रहा होगा कि कौन थे राज कौशल। बता दे वे एक डायरेक्टर और प्रोड्यूसर थे। राज ने 2 फिल्मों को डायरेक्टर और 3 को प्रोड्यूस किया था। एंथनी कौन है, प्यार में कभी-कभी और शादी का लड्डू फिल्मों को राज ने प्रोड्यूस किया है। वहीं फिल्म बेखुदी में उन्होंने स्टंट डायरेक्ट किए थे।

Next Story
Share it