मेहरीन पीरजादा ने सगाई के कुछ दिन बाद ही तोड़ दिया रिश्ता

मेहरीन पीरजादा ने सगाई के कुछ दिन बाद ही तोड़ दिया रिश्ता

साउथ फिल्मों की सुपरस्टार मेहरीन पीरजादा (Mehreen Pirzadaa) ने अचानक से कुछ ऐसा किया जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है। दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया है जो उम्मीदों से परे हैं। बता दे उन्होंने अपने इंस्टास्टोरी पर एक पोस्ट के जरिए बताया है कि उन्होंने मंगेतर भव्या बिश्नोई (Bhavya Bishnoi) से नाता तोड़ लिया है। इसके साथ ही अदाकारा की भव्या बिश्नोई से होने वाली शादी रद्द हो गई है। एक्ट्रेस ने अपनी लंबी पोस्ट में लिखा, 'भव्या बिश्नोई और मैंने अपनी सगाई तोड़ने का फैसला ले लिया है। हम शादी नहीं कर रहे हैं। ये फैसला हम दोनों ने आपसी सहमति और दोनों की बेहतरी के लिए मिलकर लिया है।

आगे उन्होंने कहा कि अपने तहेदिल से मैं ये बात बताना चाहती हूं कि अब मेरा भव्य बिश्नोई के साथ कोई संबंध नहीं है। न ही उनके किसी परिवारिक सदस्य या दोस्तों से। इस बारे में मेरा सिर्फ यही कहना है। मैं उम्मीद करती हूं कि आप सभी मेरी निजता का सम्मान करेंगे। इस बीच मैं अपने रूटीन वर्क और प्रोजेक्ट्स पर पहले की तरह काम करती रहूंगी।'

बता दे मेहरीन पीरजादा की ये पोस्ट देखकर फैंस हैरान हो गए हैं। फिल्म स्टार ने अभी हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड और राजनेता भव्या बिश्नोई के साथ सगाई की थी। मेहरीन पीरजादा और भव्या बिश्नोई की सगाई इसी साल मार्च महीने में हुई थी। इसकी सगाई का भव्य कार्यक्रम जयपुर के शाही किले में किया गया था। जहां दोनों परिवारों के करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों ने हिस्सा लिया था।

Next Story
Share it