सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का हुआ रोका, शेयर किया वीडियो.....

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का हुआ रोका, शेयर किया वीडियो.....


नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें लगातार तेज हो रही हैं। इस बीच नेहा ने खुद अपनी रोहनप्रीत सिंह के साथ हुई रोका सेरेमनी का एक वीडियो शेयर कर द‍िया है। खबर है क‍ि नेहा 24 अक्टूबर को रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और जब से उनके र‍िश्‍ते की खबर सामने आई है, दोनों ही कई प्‍यारभरी तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। अपने इस रोका सेरेमनी के वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत ढोल-नगाड़ों के बीच नाचते और साथ में बेहद खुश नजर आ रहे हैं।

नेहा कक्कड़ ने वीडियो शेयर कर लिखा, 'नेहू द ब्याह का वीडियो कल रिलीज होगा, तब तक मेरे फैन्स के लिए एक छोटा सा गिफ्ट। यह हमारी रोका सेरेमनी का क्लिप है। मैं रोहनप्रीत और उनके परिवार से बेहद प्यार करती हूं।' इसी के साथ उन्होंने अपने माता-पिता को यह शानदार इवेंट रखने के लिए थैंक्स कहा है। वहीं नेहा की इस पोस्ट पर रोहनप्रीत ने भी रिप्लाई करते हुए लिखा - रोहनप्रीत ने लिखा- बाबू बेस्ट डे, बेस्ट मॉमेंट.. शुक्र है भगवान का। वहीं जैसे ही नेहा ने ये वीडियो क्लिप शेयर की तो इसे वायरल होते देर ना लगी और लोग इस पर खूब रिएक्शन दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में एक तरफ नेहा और रोहनप्रीत की तस्वीर छपी है तो वहीं दूसरी तरफ उनकी शादी कार्ड छपा हुआ है। नेहा और रोहनप्रीत 26 अक्टूबर, 2020 को सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध जाएंगे। इसके साथ ही रिसेप्शन का वेन्यू पंजाब स्थित है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it