National Film Awards 2021: सुशांत‍ सिंह राजपूत की फिल्‍म 'छिछोरे' को मिला बेस्‍ट फिल्‍म का अवॉर्ड...

National Film Awards 2021: सुशांत‍ सिंह राजपूत की फिल्‍म छिछोरे को मिला बेस्‍ट फिल्‍म का अवॉर्ड...

सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का पुरस्कार दिया गया है। छिछोरे फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत के साथ श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, प्रतीक बब्बर, ताहिर राज मुख्य किरदार में नजर आए थे।


67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा जारी है। कोरोना वायरस की वजह से इस बार पुरस्कारों की घोषणा देर से हुई है। इस साल कुल 461 फीचर फिल्मों को राष्ट्रीय पुरस्कारों के लिए रखा गया था।नेशनल मीडिया सेंटर में होने वाली इन पुरस्कारों की घोषणा की जानकारी पीआईबी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के जरिए दी है। बता 2019 के पुरस्कारों की घोषणा इस बार की जा रही है।

कंगना रनौत को फिल्म 'मनीकर्णनिका' और 'पंगा' के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड दिया गया है।वहीं मनोज वाजपेयी और धनुष को फिल्म भोसले और तमिल फिल्म असुरन के लिए बेस्ट एक्टर अवार्ड दिया गया है



बता दें कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का लक्ष्य सुरुचिपूर्ण और तकनीकी तौर पर उत्कृष्ट तथा सामाजिक तौर पर प्रासंगिक फिल्मों के निर्माण को बढ़ावा देकर सिनेमा के माध्यम से देश के विभिन्न क्षेत्रों की संस्कृतियों के प्रति समझ और सम्मान के प्रति योगदान करना और इस प्रकार राष्ट्र की एकता और अखंडता को बढ़ावा देना है।

अराधना मौर्या

Next Story
Share it