ताकेशी कैसल के कमेंटेटर जावेद जाफ़री की जगह यू-टूबर भुवन बाम ने ली

  • whatsapp
  • Telegram
ताकेशी कैसल के कमेंटेटर जावेद जाफ़री की जगह यू-टूबर भुवन बाम ने ली


कंटेंट निर्माता और अभिनेता भुवन बाम 1980 के दशक के लोकप्रिय जापानी गेम शो, 'ताकेशीज़ कैसल' के भारतीय रीबूट के लिए कमेंटेटर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।इसके साथ ही भुवन ने कमेंटेटर के तौर पर जावेद जाफरी की जगह ले ली है।

प्रतिष्ठित ताकेशी कैसल के बारे में बात करते हुए, भुवन बाम ने कहा: “चूंकि ताकेशी कैसल का मूल संस्करण टेलीविजन पर था, मैं गेम-शो की अवधारणा, निष्पादन और उल्लास का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं। यह मेरे लिए बेहद पुरानी यादें हैं कि मैं इस शो को देखकर बड़ा हुआ हूं और अब इसे आवाज दे रहा हूं, यह वास्तव में एक पूर्ण चक्र का क्षण है।''

भुवन बाम ने आगे उल्लेख किया: “मुझे नहीं लगता कि मेरी पीढ़ी में कोई ऐसा है जिसने इस पागलपन भरी कॉमेडी को पसंद नहीं किया हो और इसका आनंद न लिया हो। इस अविश्वसनीय गेम-शो का हिस्सा बनना एक विशेषाधिकार और सम्मान की बात है।

एक मनोरंजनकर्ता के रूप में, मेरे दर्शकों ने हमेशा मेरे द्वारा निभाए गए अनूठे लेकिन भरोसेमंद किरदारों की सराहना की है, और मैं 'टीटू मामा' के रूप में अपने रचनात्मक व्यक्तित्व को सामने लाकर खुश हूं। मुझे उम्मीद है कि युवा पीढ़ी इस शो को उतना ही पसंद करेगी जितना हमने किया।''

आठ-एपिसोड की श्रृंखला उन विलक्षणताओं को बरकरार रखेगी जो लोगों ने मूल संस्करण में देखी थी - ज़बरदस्त रोमांच, मज़ेदार सेट-अप, प्रफुल्लित करने वाली टिप्पणियों के साथ चुनौतीपूर्ण खेल।

जैसे-जैसे प्रतियोगी एक भयानक पलायन से दूसरे तक यात्रा करते हैं, भुवन बाम एक विशिष्ट भारतीय परिप्रेक्ष्य प्रदान करेंगे और अपने सबसे पसंदीदा पात्रों में से एक - बीबी की वाइन्स के 'टीटू मामा' के रूप में मनोरंजन और हंसी के तत्व जोड़ेंगे।

दर्शकों को 100 से अधिक प्रतियोगियों को "हमलावर सेना" के रूप में देखने का मौका मिलेगा, जो अभेद्य महल पर हमला करने का प्रयास करेंगे, रास्ते में सभी प्रकार के रक्षकों, शैतानों और विशाल फोम मशरूम से लड़ेंगे। केवल सबसे बहादुर और भाग्यशाली व्यक्ति ही ताकेशी से मुकाबला कर पाएगा, और संभावित रूप से 1 मिलियन येन का बैंक बन जाएगा।


Next Story
Share it