रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' में शामिल हुए टाइगर श्रॉफ

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
रोहित शेट्टी की  सिंघम अगेन में शामिल हुए टाइगर श्रॉफ

अभिनेता टाइगर श्रॉफ, रोहित शेट्टी की आगामी पुलिस ड्रामा 'सिंघम अगेन' में जोड़े गए हैं। बोर्ड में उनका स्वागत करते हुए, रोहित ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "स्पेशल टास्क फोर्स के अधिकारी एसीपी सत्य से मिलें... सत्य की तरह अमर! आपका स्वागत है।" दस्ता...टाइगर।"

रोहित ने एक्शन से भरपूर ड्रामा से टाइगर का लुक भी साझा किया। टाइगर अपनी टोन फिजीक को फ्लॉन्ट करते नजर आ रहे हैं।'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार और रणवीर सिंह भी हैं।टाइगर को 'सिंघम अगेन' परिवार के अन्य सदस्यों से भी सराहना मिली।

अक्षय ने लिखा, "एक और मां से पैदा हुए अपने भाई @tigerjackieshroff का एसीपी सत्या के रूप में टीम में स्वागत करता हूं।"

अजय ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया, टीम और मजबूत हो गई है, एसीपी सत्या का टीम में स्वागत है।टाइगर के 'सिंघम अगेन' में शामिल होने के अपडेट ने उनके प्रशंसकों को उत्साहित कर दिया है।

एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, "वाह...टाइगर दहाड़ रहा है।"

एक अन्य ने लिखा, "कलाकार अद्भुत लग रहे हैं। इंतजार नहीं कर सकते।"

यह फिल्म स्वतंत्रता दिवस 2024 पर सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है और अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा 2' के साथ एक बड़ी टक्कर का सामना करेगी। 'सिंघम' 2011 में रिलीज हुई थी, जिसमें काजल अग्रवाल और प्रकाश राज मुख्य भूमिका में थे, इसके बाद 'सिंघम रिटर्न्स' आई।

दोनों परियोजनाओं को बॉक्स ऑफिस पर हिट घोषित किया गया।इस बीच, टाइगर 'गणपत - ए हीरो इज बॉर्न' के साथ आने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म, जिसमें कृति सैनन और अमिताभ बच्चन भी हैं, इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है

Next Story
Share it