के के मेनन ने बताया कि किस चीज़ ने उन्हें 'द रेलवे मेन' करने के लिए आकर्षित किया

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
के के मेनन ने बताया कि किस चीज़ ने उन्हें द रेलवे मेन करने के लिए आकर्षित किया

अभिनेता के के मेनन ने साझा किया कि किस बात ने उन्हें 'द रेलवे मेन' की कहानी की ओर आकर्षित किया और उन्होंने इसके लिए हां क्यों कहा।

'द रेलवे मेन' वास्तविक कहानियों से प्रेरित और 1984 में भोपाल गैस रिसाव की घटना की भयानक पृष्ठभूमि पर आधारित एक आकर्षक कहानी गढ़ता है। यह भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा किए गए अविश्वसनीय प्रयासों की एक सम्मोहक परीक्षा है।

शहर के सबसे अंधेरे घंटों के दौरान जीवन बचाने के लिए कर्तव्य की पुकार से परे।

के के ने कहा, "जिस चीज ने मुझे आकर्षित किया वह यह है कि यह रेलवे के लोगों की कहानी है। मैं भोपाल गैस रिसाव त्रासदी से अच्छी तरह से वाकिफ था क्योंकि मैंने पहले 'भोपाल एक्सप्रेस' की थी, लेकिन जब मुझे पता चला तो इसमें मेरी दिलचस्पी बढ़ गई।"

इसमें रेलवे की भूमिका के बारे में. जब मैंने स्क्रिप्ट स्वीकार की तो जिस तरह से उन्होंने अपने कर्तव्य की सीमा से परे काम किया वह मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण था।"

उन्होंने निर्देशक शिव रवैल की प्रशंसा करते हुए कहा, "उन्होंने इस श्रृंखला को बनाने में बहुत मेहनत की है। यह शुरुआत से काम करने जैसा है क्योंकि घटना बहुत पहले हुई थी। उन्होंने हर छोटी से छोटी बात पर बारीकी से गौर किया।"

नवोदित निर्देशक शिव रवैल द्वारा निर्देशित यह श्रृंखला भोपाल गैस रिसाव त्रासदी की पृष्ठभूमि पर आधारित है। यह भारतीय रेलवे के कर्मचारियों के अटूट साहस और शहर के सबसे अंधेरे घंटों के दौरान अनगिनत लोगों की जान बचाने के उनके प्रयासों को प्रदर्शित करता है।

आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु और बाबिल खान मुख्य भूमिकाओं में हैं।

Next Story
Share it