फिल्म क्रैक का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल ने दिया एक्शन का जबरदस्त डोज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म क्रैक का ट्रेलर रिलीज, विद्युत जामवाल ने दिया एक्शन का जबरदस्त डोज

अभिनेता विद्युत जामवाल पिछले काफी समय से फिल्म क्रैक को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। कुछ दिन पहले उनकी इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था, जिसके बाद से इसकी रिलीज को लेकर प्रशंसकों का उत्साह चरम पर है।अब फिल्म का ट्रेलर भी जारी हो चुका है। इस फिल्म में विद्युत के साथ पहली बार अर्जुन रामपाल नजर आएंगे, वहीं नोरा फतेही और एमी जैक्सन भी इसका हिस्सा हैं।विद्युत इस फिल्मे में भी धमाकेदार एक्शन करते दिख रहे हैं। उनके एक्शन और स्टंट ऐसे हैं, जिन्हें देख आंखें खुली रह जाएंगी।फिल्म में एक्शन के साथ रोमांच और इमोशन का भी तड़का लगाया गया है।

अर्जुन भी मैंदान में करतब दिखाते नजर आते हैं, वहीं इसमें नोरा और एमी की एंट्री भी जबरदस्त है।ट्रेलर में विद्युत अपने भाई की मौत का बदला लेते दिख रहे हैं। इसके लिए वह सबकुछ मिट्टी में मिला देते हैं।बता दें कि क्रैक 23 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक आदित्य दत्त हैं जिन्हें आशिक बनाया, अपने, टेबल नंबर 21 से लेकर करणजीत कौर द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी जैसी फिल्मों और वेब सीरीज के लिए जाना जाता है।खास बात यह है कि इस फिल्म का निर्माण विद्युत के होम प्रोडक्शन एक्शन हीरो फिल्म्स के बैनर तले किया गया है।

इस स्पोर्ट्स एक्शन फिल्म को लेकर खुद विद्युत भी बेहद उत्साहित हैं।पिछले दिनों इस फिल्म एक गाना जो लोगों के बीच छाया रहा, वह था दिल झूम। यह गाना अली जफर के हिट गाने का रीमेक है, जिसे इसी नाम से रिलीज किया गया था। इस गाने को विशाल मिश्रा और श्रेया घोषाल ने आवाज दी थी।2 भाइयों पर आधारित फिल्म क्रैक में विद्युत पहली बार नोरा के साथ रोमांस करते दिखेंगे। दिल झूम में भी इसकी झलक दिख चुकी है।

विद्युत को जल्द ही राजपूत नेता शेर सिंह राणा की बायोपिक में भी मुख्य भूमिका में देखा जाएगा। उन्होंने 2 साल पहले अपनी इस फिल्म का ऐलान किया था।श्री नारायण सिंह जिन्होंने टॉयलेट: एक प्रेम कथा का निर्देशन किया था, वह इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। विनोद भानुशाली इसके निर्माता हैं।यह विद्युत के करियर की पहली बायोपिक है। चर्चा है कि इस फिल्म में विद्युत एक ऐसे किरदार में दिखेंगे, जो उनके प्रशंसकों ने पहले कभी नहीं देखा।

Next Story
Share it