थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की फिल्म गुंटूर कारम पिछले साल ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में महेश बाबू के स्टाइल देख भी फैंस काफी इंप्रेस हुए थे. थिएटर के बाद फैंस अब इसके ओटीटी रिलीज का इंतजार कर रहे थे. अब जिन फैंस ने फिल्म को थिएटर में नहीं देखा है वो इसे घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं. महेश बाबू की फिल्म के ओटीटी रिलीज का ऐलान पहले ही हो गया था. वहीं 9 फरवरी को फिल्म को ओटीटी पर रिलीज कर दिया गया है. इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

फिल्म नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषाओं में उपलब्ध है. इस बात की जानकारी दुख नेटफ्ल्क्सि ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी. गुरुवार को नेटफ्ल्क्सि ने फिल्म का एक ट्रेलर पोस्ट करते हुए लिखा- अगले 12 घमटों के लिए मेरा दिमाग: सारा सारा सूलम, गुंटूर कारम, तेलुगू, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में 12 घंटे में नेटफ्ल्क्सि पर आ रहा है. बता दें कि, ये फिल्म 12 जनवरी को सिनेमघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ है और मेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज कर दिया है. गुंटूर कारम का कई फिल्मों के साथ क्लैश हुआ था, लेकिन इसके बादवूज ये फिल्म दर्शकों के दिलों में उतरने में सफल रही . फिल्म ने अच्छा खास कलेक्शन भी किया.

12 जनवरी को गुंटूर कारम के साथ ही कैटरीना कैफ और विजय सेतुपति की मैरी क्रिसमस, सैंधव, ना सामी रांगा और हनुमान जैसी फिल्में रिलीज हुई थीं.फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो, फिल्म ने कुल 46 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. हालांकि, फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे बढ़ रहा है. फिल्म को त्रिविक्रम श्रीनिवास ने डायरेक्टर किया है. लेकिन अब ओटीटी पर आने के बाद फैंस इस फिल्म को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिला है.

Next Story
Share it