तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने वीकेंड पर मचाया तहलका! दूसरे दिन ही बढ़ा शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का कलेक्शन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने वीकेंड पर मचाया तहलका! दूसरे दिन ही बढ़ा शाहिद कपूर-कृति सेनन की फिल्म का कलेक्शन

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया 9 फरवरी को थिएटर में रिलीज हुई है. वैलेंटाइन वीक में रिलीज हुई इस रोमांस कॉमेडी फिल्म को फैंस पसंद कर रहे हैं. फिल्म की कमाई में दूसरे दिन उछाल देखने को मिला है.रिपोर्ट के मुताबिक, तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया ने इंडिया में दूसरे दिन 9.5 करोड़ की कमाई की है. हालांकि, फिल्म की कमाई को लेकर अभी तक ऑफिशियल आकंड़े सामने नहीं आए हैं. अगर फिल्म ने दूसरे 9.5 करोड़ की कमाई की है तो फिल्म का अभी तक का टोटल कलेक्शन 16.52 करोड़ हो गया है.

बता दें कि फिल्म ने पहले दिन भी ठीक-ठीक कमाई की थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, मूवी ने पहले दिन 7.02 करोड़ की कमाई की थी और खबरें थी कि दूसरे दिन फिल्म की कमाई में इजाफा देखने को मिलेगा. फिल्म की बात करें तो इसमें लीड रोल में शाहिद कपूर और कृति सेनन हैं. इस फिल्म में कृति सेनन इस बार अलग अंदाज में दिख रही हैं. वो पहली बार रोबोट के रोल में नजर आ रही हैं. वहीं शाहिद लवर बॉय के रूप में हैं. फिल्म की कहानी कुछ ऐसी है कि शाहिद कपूर एक रोबोट यानी कृति सेनन के प्यार में पड़ जाते हैं और शादी करना चाहते हैं.

जब शाहिद को ये पता चलता है कि कृति एक रोबोट है, उसके बाद उनके होश उड़ जाते हैं. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन का रोमांटिक अंदाज देखने को मिल रहा है.तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को मैडॉक फिल्म ने प्रोड्यूस किया है. इस फिल्म को अमित जोशी और आराधना साह ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में धर्मेंद्र और डिंपल कपाडिय़ा जैसे स्टार्स भी हैं. फिल्म को फैंस से मिले जुले रिव्यूज मिले हैं.

हाल ही में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कृति ने धर्मेंद्र संग काम करने को लेकर रिएक्ट किया था. कृति ने कहा था- धर्मेंद्र बहुत लविंग हैं. जिस तरह से वो आपसे मिलते हैं, आपके सिर पर अपना हाथ रखते हैं. जिस दिन उन्हें अपना कॉस्टयूम पसंद आता था तो वो उसमें एक सेल्फी लेकर अपने बेटे सनी और बॉबी को भेजते थे. फिर उनके बेटे उन्हें वॉइस नोट भेजते थे कि पापा आप अच्छे लग रहे हैं.

Next Story
Share it