बॉक्स आफिस पर शैतान का खौफ हुआ कम, लाखों में सिमटी कमाई

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स आफिस पर शैतान का खौफ हुआ कम, लाखों में सिमटी कमाई

अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म शैतान का नाम साल 2024 की सुपरहिट फिल्मों में शामिल हो गया है।इस फिल्म ने दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये की कमाई का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म की कमाई 140 करोड़ रुपये की ओर है।हालांकि, पिछले 4 सप्ताह से बॉक्स ऑफिस पर राज कर रही फिल्म शैतान का जादू अब वक्त के साथ अब फीका पडऩे लगा है।

अब शैतान की कमाई के 25वें दिन के आंकड़े सामने आ गए हैं। फिल्म की कमाई अब लाखों में सिमट चुकी है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, चौथे रविवार इस फिल्म ने 1.90 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 138.90 करोड़ रुपये हो गया है।शैतान में ज्योतिका और जानकी बोदीवाला भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है।

फिल्म की कहानी भी उन्होंने ही लिखी है।शैतान की कहानी कबीर (अजय) और उसके हंसते-खेलते परिवार की है, जो अपनी पत्नी ज्योति (ज्योतिका), बेटी जाह्नवी (जानकी बोदीवाला) और बेटे ध्रुव (अंगद राज) के साथ अपने फार्म हाउस पर छुट्टियां मनाने जाता है।यहां बीच रास्ते में एक रेस्तरां पर कबीर, वनराज (आर माधवन) से टकराता है, जो उनका पीछा करते-करते फार्महाउस तक पहुंच जाता है।इसके बाद वनराज जाह्नवी को अपने वश में कर लेता है और उसे कठपुतली की तरह अपने इशारों पर नचाता है।

Next Story
Share it