उर्वशी रौतेला की जेएनयू की रिलीज तारीख टली, नया पोस्टर भी आया सामने

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
उर्वशी रौतेला की जेएनयू की रिलीज तारीख टली, नया पोस्टर भी आया सामने

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म जेएनयू को लेकर खबरों का हिस्सा बनी हुई हैं। इस फिल्म के जरिए वह लंबे समय बाद पर्दे पर वापसी कर रही हैं।दिग्गज अभिनेता रवि किशन भी इस फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। टीवी की लोकप्रिय अभिनेत्री रश्मि देसाई भी फिल्म का हिस्सा हैं। फिल्म में सिद्धार्थ बोडके, पीयूष मिश्रा, सोनाली सहगल और विजय राज जैसे कलाकार भी शामिल हैं.

अब जेएनयू के लिए आपको लंबा इंतजार करना होगा। दरअसल, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख को टाल दिया है।जेएनयू पहले 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली थी। फिलहाल निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज तारीख को टाल दिया है। नई तारीख का ऐलान जल्द होगा। जेएनयू के निर्देशन की कमान विनय शर्मा ने संभाली है तो वहीं प्रतिमा दत्ता फिल्म की निर्माता हैं।इस फिल्म में पीयूष मिश्रा, विजय राज, अतुल पांडे और सोनाली सेगल जैसे सितारे भी अभिनय करते दिखाई देंगे।

जेएनयू का नया पोस्टर भी सामने आ चुका है।विनाय शर्मा द्वारा निर्देशित और प्रतिमा दत्ता द्वारा निर्मित, फिल्म जेएनयू काफी समय से सुर्खियों में है. फिल्म की कहानी और कलाकारों की स्टारकास्ट को लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता बनी हुई है. हालांकि, रिलीज टलने से फैंस को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है. उम्मीद की जाती है कि मेकर्स जल्द ही फिल्म की नई रिलीज डेट का ऐलान कर देंगे.

Next Story
Share it