किल को मिली रिलीज तारीख, बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार लक्ष्य लालवानी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
किल को मिली रिलीज तारीख, बॉलीवुड में कदम रखने को तैयार लक्ष्य लालवानी

करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन की अगली फिल्म किल की रिलीज डेट की घोषणा कर दी है। करण जौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फिल्म का पोस्टर साझा किया और फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा भी किया। निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित इस फिल्म में लक्ष्य लालवानी मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म इस साल जुलाई के महीने में भारत में रिलीज होने के लिए तैयार है।करण जौहर ने पोस्टर साझा करते हुए खुलासा किया कि किल पांच जुलाई, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के पोस्टर में लक्ष्य लालवानी के चेहरे पर घाव हैं और गर्दन पर चाकू रखा है।

उनका लुक खतरनाक और इंटेंस है। करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, खून, खून और खून। हम आपके लिए इस बेहतरीन फिल्म को प्रदर्शित कर रहे हैं । किल भारत में जुलाई 2024 को सिनेमाघरों में। इस फिल्म का प्रीमियर पिछले साल टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल के मिडनाइट मैडनेस सेक्शन में हुआ था। किल उन दस में से एक थी, जिसे प्रतिष्ठित फिल्म महोत्सव में प्रदर्शन के लिए चुना गया था। एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से खबर की पुष्टि करते हुए फिल्म निर्माता ने एक्शन फिल्म का पहला लुक जारी किया था। फिल्म के कलाकारों में तान्या मानिकतला और राघव जुयाल भी शामिल हैं।

निखिल नागेश भट्ट को हुरदंग के निर्देशन के लिए जाना जाता है, जिसमें सनी कौशल, विजय वर्मा और नुसरत भरुचा ने अभिनय किया था। लक्ष्य लालवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर इस खबर की घोषणा की। इंडस्ट्री के उनके दोस्तों ने इस उपलब्धि पर उन्हें शुभकामनाएं दीं। जान्हवी कपूर ने लिखा, आपके लिए बहुत उत्साहित हूं। वहीं तारा सुतारिया ने कहा, बधाई हो और इसे मार (किल) डालो।

Next Story
Share it