बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्रू की दैनिक कमाई में गिरावट जारी

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर फिल्म क्रू की दैनिक कमाई में गिरावट जारी

कृति सैनन, तब्बू और करीना कपूर की फिल्म क्रू इन दिनों सिनेमाघरों में दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही है। दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी फिल्म में मेहमान भूमिका में हैं।कॉमेडी से भरपूर से इस फिल्म में तमाम सितारों की उम्दा अदाकारी और इसकी कहानी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। पहले तीन दिन शानदार कारोबार करने के बाद चौथे दिन से फिल्म की कमाई की रफ्तार धीमी पड़ती नजर आ रही है।

क्रू की कमाई के पांचवें दिन के आंकड़े भी सामने आए हैं, जो अब तब का सबसे कम कारोबार है। बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, मंगलवार को इस फिल्म ने 3.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 37.20 करोड़ रुपये हो गया है।महज पांच दिन में दुनियाभर में इस फिल्म ने 70.73 करोड़ रुपये से अधिक कमा लिए हैं।

क्रू का निर्देशन राजेश ए कृष्णन ने किया है।क्रू की कहानी कोहिनूर एयरलाइंस में काम करने वाली 3 एयर होस्टेस गीता सेठी (तब्बू), जैस्मिन राणा (करीना) और दिव्या बाजवा (कृति) के इर्द-गिर्द घूमती है। इन तीनों को अपने जीवन की कठिनाइयों से निपटने के लिए ऐसे काम करने पर मजबूर किया जाता है, जिनसे वे नफरत करती हैं।तीनों की जिंदगी में आफतों का तूफान तब आता है, जब एयरलाइंस दिवालिया हो जाती है और बाकी क्रू सदस्यों के साथ ही उन्हें भी पैसों की किल्लत होती है।

Next Story
Share it