बॉक्स ऑफिस पर आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान का दूसरे दिन भी नहीं सुधरा हाल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर आयुष शर्मा की फिल्म रुसलान का दूसरे दिन भी नहीं सुधरा हाल

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा इन दिनों फिल्म रुसलान को लेकर सुर्खियों में हैं, जो 26 अप्रैल को सिनेमाघरों में आई। फिल्म का खूब प्रचार-प्रसार किया गया, वहीं खुद आयुष ने भी इसकी तारीफ में इतने कसीदे पढ़े, जिससे लग रहा था कि फिल्म धमाका करेगी।हालांकि, यह पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हो गई। लग रहा था कि दूसरे दिन इसकी हालत सुधर जाएगी, लेकिन दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस आंकड़े भी निराशाजनक हैं।

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, जहां इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन 55 लाख रुपये कमाए थे, वहीं दूसरे दिन भी इसने कुछ कमाल नहीं किया और मामूली बढ़ोतरी के साथ 85 लाख रुपये अपने खाते से जोड़े। दोनों दिन की कमाई के आंकड़े मिलाकर फिल्म अब तक कुल 1.40 करोड़ रुपये बटोर पाई है।रुसलान के जरिए आयुष ने पहली बार सलमान के प्रोडक्शन हाउस से अलग होकर काम किया है।रुसलान में आयुष एक रॉ एजेंट की भूमिका में हैं।

उन्होंने इस फिल्म के लिए अपनी बाडी और सिक्स पैक एब्स बनाने से लेकर एक्शन में तेज-तर्रार होने के लिए खूब मेहनत की, लेकिन इस चक्कर में वह अपनी एक्टिंग पर काम करना भूल गए।भावुक, गुस्सैल हर सीन में वह एक जैसा अभिनय करते हैं। चेहरे पर भाव आने से पहले ही चले जाते हैं। फिल्म में अभिनय से ज्यादा लोग उनके एक्शन की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि आयुष को आखिरी बार अंतिम: द फाइनल ट्रुथ में देखा गया था। उन्होंने फिल्म लवरात्रि से बॉलीवुड में अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। ये दोनों ही फिल्में सलमान ने बनाई थीं, जो बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई थीं।हालांकि, इन दोनों ही फिल्मों की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक थी, लेकिन रुसलान की कमाई पहले दिन ही लाखों में सिमटकर रह गई और दूसरे दिन भी इसे कोई बड़ा फायदा नहीं हुआ।वहीं अक्षय कुमार की बड़े मियां छोटे मियां से बड़ी उम्मीद थी, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर असफल साबित हुई।

दूसरी तरफ अजय देवगन की मैदान का भी लगभग वही हाल है, लेकिन कम से कम इसकी कहानी और कलाकारों के प्रदर्शन ने तो दर्शकों का दिल जीत लिया है।सैकनिल्क के मुताबिक, बड़े मियां छोटे मियां ने 17 दिन बाद भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 59.55 करोड़ की कमाई की है।उधर मैदान अब तक 40.85 करोड़ रुपये जुटा पाई है।

Next Story
Share it