बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव की श्रीकांत की कमाई में भारी गिरावट

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव की श्रीकांत की कमाई में भारी गिरावट

तुषार हीरानंदानी के निर्देशन में बनी फिल्म श्रीकांत को 10 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था।इस फिल्म में राजकुमार राव मुख्य भूमिका में हैं, जिन्होंने दृष्टिहीन उद्योगपति श्रीकांत बोला का किरदार निभाया है।फिल्म की कहानी और राजकुमार की अदाकारी ने दर्शकों का दिल जीत लिया है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है।वीकेंड पर ठीक-ठाक कमाई करने के बाद अब कामकाजी दिनों में इसकी कमाई में भारी गिरावट दर्ज की गई है।

अब श्रीकांत के चौथे दिन के कमाई के आंकड़े भी सामने आ गए हैं, जो अब तक का सबसे कम कारोबार है।बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सैकनिल्क के मुताबिक, सोमवार को श्रीकांत ने 1.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 13.45 करोड़ रुपये हो गया है।श्रीकांत ने 2.25 करोड़ रुपये के साथ बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक शुरुआत की थी।यह शनिवार को 4.20 करोड़ रुपये और रविवार को 5.25 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही।श्रीकांत आंध्र प्रदेश के मछलीपट्टनम में रहने वाले जन्म से दृष्टिबाधित बोला (राजकुमार) की कहानी कहती है।

एक ऐसा लड़का, जो आंखें ना होते हुए भी पिता की आंखों का तारा होता है। आंखों की रोशनी ना होने के बावजूद बोला के सपने बड़े थे, जिनमें से एक भारत का पहला दृष्टिबाधित राष्ट्रपति बनना था।श्रीकांत में अलाया एफ, ज्योतिका और शरद केलकर भी अहम भूमिका में हैं। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार इसके निर्माता हैं।

Next Story
Share it