चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग शुरू, बुर्ज खलीफा से कार्तिक आर्यन ने किया ऐलान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिंग शुरू, बुर्ज खलीफा से कार्तिक आर्यन ने किया ऐलान

काफी समय से कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन का इंतजार हो रहा था. अब फिल्म कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है और उससे पहले फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. साजिद नाडियावाला ने फिल्म चंदू चैंपियन की एडवांस बुकिग का ऐलान बुर्ज खलीफा से करने के लिए उसे बुक करवा लिया था. एक्टर कार्तिक आर्यन, डायरेक्टर कबीर खान और प्रोड्यूसर साजिद नाडियावाला दुबई में स्थित बुर्ज खलीफा से फिल्म के एडवांस बुकिंग का ऐलान किया है.फिल्म चंदूं चैंपियन का ट्रेलर कार्तिक के होमटाउन ग्वालियर में किया गया था. मेकर्स फिल्म के हर मोमेंट को खास बनाने के लिए काफी खर्चा कर रहे हैं.

अब फिल्म अपने बजट के अलावा ये सभी खर्चे निकालते हुए सुपरहिट हो जाए, ऐसी ही उम्मीद मेकर्स को है. साजिद नाडियावाला की प्रोडक्शन कंपनी नाडियावालाग्रैंडसन के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा गया, बुर्ज खलीफा से फिल्म की एडवांस बुकिंग को लेकर हमारा कैंपियन ऐसा है. एडवांस बुकिंग खुल गई है, अपनी टिकट अभी बुक करो. फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को थिएटर्स में रिलीज होगी.बुर्ज खलीफा पर हर किसी का ट्रेलर या कुछ रिलीज नहीं किया जाता है. कार्तिक के अलावा बुर्ज खलीफा पर जिसकी फिल्मों का सबसे ज्यादा ट्रेलर आया वो शाहरुख खान हैं. कार्तिक आर्यन अपनी फिल्म चंदू चैंपियन के लिए काफी एक्साइटेड हैं और इन दिनों इसके प्रमोशन में काफी बिजी भी हैं. कार्तिक ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी मेहनत की है.

बता दें, कार्तिक आर्यन फिल्म चंदू चैंपियन के दौरान बता रहे हैं कि उन्होंने इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है. वो मेहनत आप फिल्म के ट्रेलर में देख सकते हैं क्योंकि कार्तिक ने अपनी बॉडी पर काम किया है.अगर आपको भी फिल्म चंदू चैंपियन का इंतजार है तो फटाफट ऑनलाइन बुकिंग साइट पर जाकर फिल्म की टिकट बुक कर सकते हैं. फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे इनके अलावा राजपाल यादव, विजय राज और पलक लालवानी जैसे कलाकार नजर आएंगे.

Next Story
Share it