बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का खौफ बरकरार, दूसरे दिन की शानदार दोगुनी कमाई

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बॉक्स ऑफिस पर मुंज्या का खौफ बरकरार, दूसरे दिन की शानदार दोगुनी कमाई

हॉरर-कॉमेडी फिल्म मुंज्या की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत अच्छी रही थी और शरवरी वाघ और अभय वर्मा की इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म की कहानी फैंस को पसंद आ रही है. इस फिल्म को रिलीज हुए दो दिन हो गए हैं. ऐसे में चलिए यहां जानते हैं मुंज्या ने रिलीज के सेकंड डे दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया हैफिल्म मुंज्या के ट्रेलर को अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अब मेकर्स ने इस फिल्म को लगभग 1600 स्क्रीन्स पर रिलीज किया है. हालांकि, फिल्म के लिए बज अपने पीक पर नहीं है, लेकिन उम्मीद है कि फिल्म पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ के साथ आने वाले दिनों में अच्छी दर्शक संख्या हासिल कर सकती है. वहीं फिल्म की ओपनिंग काफी शानदार रही है.

अब इसकी दूसरे दिन की कमाई के आंकड़े आ गए हैं. फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन को लेकर ऑफिशियल आकंड़े सामने आ गए हैं. मैडॉक फिल्म्स द्वारा शेयर की गई पोस्ट के मुताबिक मुंज्या ने रिलीज के पहले दिन 4.21 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने 7.40 करोड़ नोट छापे है. इसी के मुताबिक मुंज्या ने अब तक टोटल 11.61 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मुंज्या का बजट 30 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. अगर फिल्म इसी रफ्तार से चलती रही तो अगले वीकेंड तक फिल्म अपने बजट के आसपास पहुंच जाएगी. बता दें कि यह भारत की पहली सीजीआई (कंप्यूटर जनरेटेड इमेजरी) फिल्म है.मुंज्या की ड्यूरेशन 2 घंटे 3 मिनट है और इसे सेंसर बोर्ड से यू/ए सर्टिफिकेट मिला है.

इस फिल्म की कास्ट बहुत बड़ी नहीं है, यही वजह है कि मेकर्स ने इसकी कहानी और अन्य चीजों पर जमकर फोकस किया है. इसीलिए दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आ रही है. ट्रेंड और बेहतरीन वर्ड ऑफ माउथ की बदौलत फिल्म का कुल कलेक्शन 10 करोड़ रुपये के पार पहुंच गया. ये देखना दिलचस्प होगा कि शरवरी वाघ की ये फिल्म रिलीज के पहले हफ्ते में बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन करती है.

साल 1952 में एक लड़के को अपने से 7 साल बड़ी लड़की मुन्नी से शादी करने से मना कर दिया जाता है. लड़के का सिर जबरदस्ती मुंडवा दिया जाता है और मुन्नी की शादी किसी और से कर दी जाती है. उस रात, लड़का अपनी बहन को साथ ले जाता है और एक पीपल के पेड़ के नीचे काला जादू करता है. वह अपनी बहन को मारने की वजह से मर जाता है, क्योंकि सिर मुंडवाने के 10 दिनों के अंदर लड़के की मौत हो जाती है, वह मुंज्या एक राक्षस में बदल जाता है, जो अपने ही परिवार के लोगों को मुन्नी को ढूंढने के लिए परेशान करता है.

Next Story
Share it