फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी का ट्रेलर जारी, पंजाबी और हरियाणवी भाषा में होगी रिलीज

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी का ट्रेलर जारी, पंजाबी और हरियाणवी भाषा में होगी रिलीज

एमी विर्क पिछले कुछ दिनों से अपनी आगामी फिल्म कुड़ी हरियाणे वल दी को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उनकी जोड़ी एक बार फिर सोनम बाजवा के साथ बनी है।यह फिल्म दो-दो नामों के साथ रिलीज होने जा रही है। पंजाबी में फिल्म का नाम कुड़ी हरियाणे वल दी है। फिल्म का हरियाणवी शीर्षक छोरी हरियाणे आली है।अब निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है, जो कॉमेडी से भरपूर है।फिल्म में सोनम पहली बार एक जाटनी का किरदार निभा रही हैं और पूरी फिल्म में हरियाणवी बोल रही हैं, जबकि एमी पंजाबी बोलने वाले एक देसी जट्ट का किरदार निभा रहे हैं।

ऐसा पहली बार हो रहा है कि कोई पंजाबी फिल्म दो-दो नामों के साथ रिलीज होने जा रही है।फिल्म की रिलीज तारीख से पर्दा उठ चुका है। यह फिल्म 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने को तैयार है।यह जट्ट और जाटनी फिल्म अपनी तरह की पहली फिल्म है जो पंजाबी सिनेमा की सीमाओं को पार करते हुए न केवल पंजाब में बल्कि हरियाणा, दिल्ली, राजस्थान, यूपी और एमपी में रहने वाले पूरे जाट दर्शकों को आकर्षित कर रही है जो पंजाबी सिनेमा के लिए अपनी तरह की पहली फिल्म है।फिल्म में सोनम बाजवा एक हरियाणवी जाटनी का किरदार निभा रही हैं, जो पंजाबी सिनेमा की किसी भी प्रमुख महिला ने पहले नहीं किया है और उत्तर भारत में उनकी बड़ी अपील उन्हें हर जगह से जोड़ देगी।

एमी विर्क समर बोनान्ज़ा में प्यारे देसी जट्ट हैं, और इस फिल्म में अजय हुड्डा, योगराज सिंह, यशपाल शर्मा, हरदीप गिल, हनी मट्टू, दीदार गिल जैसे पंजाब और हरियाणवी अभिनेताओं की शानदार कास्ट शामिल है।यह फिल्म राकेश धवन द्वारा लिखी और निर्देशित की गई है, जो मेगा ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों हौंसला रख, चल मेरा पुत्त सीरीज के लेखक और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित सुपरहिट फजा मैक्सिको चलो के निर्देशक हैं। फिल्म का निर्माण पवन गिल, अमन गिल और सनी गिल ने किया है, जो ब्लॉकबस्टर पंजाबी एंटरटेनर शादा और पुआदा के निर्माता हैं, और उनकी कंपनी रामारा फिल्म्स के तहत प्रस्तुत की गई है।

Next Story
Share it