कार्थी, अरविंद स्वामी स्टारर मियाझागन का टीजऱ रिलीज़

  • whatsapp
  • Telegram
कार्थी, अरविंद स्वामी स्टारर मियाझागन का टीजऱ रिलीज़

कार्थी और अरविंद स्वामी अभिनीत आगामी तमिल फिल्म मेयाझागन का टीजऱ जारी किया गया। प्रेम कुमार द्वारा निर्देशित यह फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली है। टीजऱ में दो मुख्य किरदारों, चचेरे भाई-बहनों के बीच जटिल संबंधों को दिखाया गया है, जो अपने व्यक्तित्व के मामले में एक-दूसरे से बिल्कुल विपरीत हैं। कार्थी का किरदार जहां खुशमिजाज है, वहीं अरविंद स्वामी का किरदार शांत और चिंतित है, जिसमें तनाव की झलक भी है।मेयाझागन, प्रेम कुमार की दूसरी निर्देशित फिल्म है, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित 96 के बाद आई है, जिसमें विजय सेतुपति और त्रिशा ने अभिनय किया है।

फिल्म में श्री दिव्या, करुणाकरण, राजकिरण, जयप्रकाश और स्वाति कोंडे जैसे प्रभावशाली कलाकार हैं। तकनीकी दल में छायाकार महेंद्रन जयराजू, संगीतकार गोविंद वसंता और संपादक गोविंदराज शामिल हैं।फिल्म का निर्माण कार्थी के भाई सूर्या और उनकी भाभी ज्योतिका ने अपने बैनर 2डी एंटरटेनमेंट के तहत किया है। तमिलनाडु के कराइकुडी, कुंभकोणम और अन्य स्थानों पर मेयाझगन की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

उल्लेखनीय रूप से, फिल्म को सिंक साउंड विधि का उपयोग करके शूट किया गया था, जिससे यह कात्रू वेलियिदाई के बाद इस प्रारूप में कार्थी की दूसरी फिल्म बन गई। मेयाझगन को एक पारिवारिक मनोरंजक फिल्म माना जा रहा है, लेकिन इसकी कहानी अभी तक सामने नहीं आई है। टीजऱ ने काफी चर्चा बटोरी है और प्रशंसक फिल्म की रिलीज़ का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। यह फिल्म 27 सितंबर को एशियन सुरेश एंटरटेनमेंट के माध्यम से तेलुगु में सत्यम सुंदरम के रूप में भी रिलीज़ हो रही है। एनटीआर की बहुप्रतीक्षित देवरा पार्ट 1 भी उसी दिन रिलीज़ हो रही है।

Next Story
Share it