फादर्स डे के मौके पर नीना की बेटी मसाबा ने पिता के लिए लिखा खास मैसेज

  • whatsapp
  • Telegram
फादर्स डे के मौके पर नीना की बेटी मसाबा ने पिता के लिए लिखा खास मैसेज

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता पिछले कई दिनों से सुर्खियों में हैं। दरअसल उनका सुर्खियों में आने का कारण उनकी ऑटोबायोग्राफी हैं। जिसका नाम 'सच कहूं तोः मेरी आत्मकथा' है। इस किताब में उन्होंने अपनी जिंदगी के जुड़े काफी राज खोले। उनके साथ ही उनकी बेटी मसाबा गुप्ता का भी नाम हमेशा चर्चा में रहता है, जो पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। वैसे तो नीना ने सिंगल मदर के तौर पर मसाबा की परवरिश की लेकिन अब फादर्स डे के मौके पर उन्होंने अपने पिता के लिए एक खास मैसेज लिखा।

दरअसल नीना गुप्ता विवियन रिचर्ड्स के साथ लंबे वक्त तक रिश्ते में रहीं। बाद में जब उनके बीच दूरियां बढ़ गईं तो मसाबा का जन्म हुआ। बाद में जब उनके बीच दूरियां बढ़ गईं तो मसाबा का जन्म हुआ। इसके बाद नीना के पास कई प्रस्ताव आए लेकिन उन्होंने अकेले ही बेटी की परवरिश की। बाद में उन्होंने विवेक मेहरा से शादी रचाई। अब फादर्स डे पर मसाबा ने इंस्टा पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसमें नीना, उनके पति और मसाबा साथ हैं। इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि हैप्पी फादर्स डे। साथ ही विवेक को टैग किया।

आपको बता दें कि जब लॉकडाउन लगा था तो नीना ने अपने मुक्तेश्वर के पहाड़ों पर स्थित अपने घर पर काफी महीने बिताए। उस दौरान उनके पति विवेक भी उनके साथ थे। बाद में मसाबा भी वहां पर पहुंच गईं। उन्होंने उत्तराखंड के गांवों और अपने घर से जुड़ी काफी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। फिलहाल मसाबा अपने फैशन लेवल 'मसाबा' के लिए काम कर रहीं। इससे पहले उन्होंने एटीवी के एक शो में जज की भूमिका निभाई थी।

Next Story
Share it