30 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हुए नोरा के, शेयर की ग्लेमरस तस्वीरें

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
30 मिलियन इंस्टाग्राम फॉलोवर्स हुए नोरा के, शेयर की ग्लेमरस तस्वीरें

नोरा के डांस मूव्स के ना सिर्फ इंडिया में ही बल्कि इंटरनेशनल लेवल पर भी लाखों लोग दीवाने है। नोरा फतेही का नाम सुनते ही लोगों के मन में जो पहला खयाल आता है वह है 'जबरजस्त डांसर'। अपनी कमाल की अदा और लटकों झटकों से नोरा ने बहुत ही जल्द बॉलीवुड में इंडस्ट्री में अपनी एक खास बना ली है, और अब वह तेजी से अपने करियर में आगे की ओर बढ़ रहीं हैं। ऑनस्क्रीन नोरा तो खूब वाहवाही लूट ही रहीं हैं, लेकिन साथ ही साथ वह सोशल मीडिया पर भी अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती रहतीं है। अपनी एक से एक बेहद ही हॉट और बोल्ड तस्वीरों से अधिकतर ही नोरा चर्चा में बनी रहती है। बता दें इंस्टाग्राम अकाउंट पर नोरा के 30 मिलियन फॉलोवर्स हो गएं है, और इसे सेलिब्रेट करते हुए उन्होंने अपनी बेहद ही हॉट और ग्लैमरस तस्वीर शेयर की है जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहीं हैं।

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नोरा ने लिखा, "30 मिलियन। आप लोगों को बहुत सारा प्यार।" अब फैंस और उनके दोस्त कमेंट कर नोरा को बधाइयाँ दे रहें हैं और इसी तरह आगे बढ़ते रहने के लिए कह रहे हैं।नोरा के वर्क की बात करें तो बीते बुद्धवार को उनका एक सॉन्ग "जालिम कोकाकोला" रिलीज हुआ है जो फिल्म "भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया" है। इस गाने में नोरा ने अपनी परफॉरमेंस से तहलका मचा दिया है।

नोरा अपकमिंग फिल्म भुज:द प्राइड ऑफ इंडिया में नजर आने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, संजय दत्त, प्रणिता सुभाष और शरद केलकर जैसे सितारे हैं। फिल्म को अभिषेक दुधैया ने डायरेक्ट किया है और यह 13 अगस्त 2021 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही है।

Next Story
Share it