इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर नोरा ने नेहा कि जमकर की तारीफ

इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर नोरा ने नेहा कि जमकर की तारीफ

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अब किसी पहचान की मौहताज नहीं हैं। वे सोशल मीडिया पर भी वे काफी सक्रिय रहती हैं। वे आए दिन अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियोज साझा करती रहती हैं। ये हम सभी जानते हैं कि नेहा की गिनती इंडिया के टॉप सिंगर्स में होती है और वह अपनी आवाज के दम पर लोगों के दिलों में जगह बना चुकीं हैं। आज नेहा जिस मुकाम पर हैं, अपने बलबूते हैं और कड़ी मेहनत करके पहुंची हैं। अब हाल ही में उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। दरसल ये विडियो नोरा फतेही और नेहा की हैं जिसमें उन्होंने नेहा को लेकर बड़ा बयान दिया है।

बता दे कि नोरा का कहना है कि वह नेहा के बिना खुद को कुछ भी नहीं मानतीं। जी दरअसल बीते दिनों ही जब नेहा कक्कड़ 'इंडियाज बेस्ट डांसर' में बतौर गेस्ट पहुंची थीं तो उस शो को गीता कपूर और टेरेंस लुईस के अलावा नोरा फतेही जज कर रही थीं। उस दौरान नोरा फतेही ने नेहा कक्कड़ की खूब तारीफ की थी और यह भी कहा था कि देश को उन जैसी सिंगर पर गर्व है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि नेहा कक्कड़ ने नोरा फतेही के लिए कई गाने गाए हैं जो ब्लॉकबस्टर रहे हैं। इस लिस्ट में 'हाय गर्मी', 'प्यार दो प्यार लो', 'ओ साकी साकी' और 'दिलबर' जैसे गाने शामिल हैं।

Next Story
Share it