OTT पर आएगी अक्षय कुमार की 'बेल बॉटम', पूजा एंटरटेनमेंट ने जारी किया बड़ा बयान.....

OTT पर आएगी अक्षय कुमार की बेल बॉटम, पूजा एंटरटेनमेंट ने जारी किया बड़ा बयान.....



देश में दोबारा से कोरोना महामारी के बढ़ते मामलो की वजह से कई फिल्मों की रिलीज बीच में ही अटक गई है. वहीं इसी कड़ी में अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म बेल बॉटम को लेकर अफवाह उड़ी थी कि ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है.

वहीं मेकर्स ने फिल्म के लेकर एक बड़ा बयान जारी करते हुए सभी अफवाहों पर विराम लगा दिया है. फिल्म की रिलीज को लेकर पूजा एंटरटेनमेंट ने एक बड़ा बयान जारी किया है. जिसमें बताया गया है कि फिल्म की रिलीज की घोषणा सही वक्त पर कर दी जाएगी.

इस बयान में बताया गया कि, हमारी आने वाली फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज के मामले में मीडिया के कुछ वर्गों में सभी अटकलों को खत्म करना चाहते हैं. बता दें कि इस फिल्म की रिलीज की कोई भी घोषणा पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा उचित समय पर कर दी जाएगी और वो ही फिल्म की सही जानकारी होगी.

बता दें कि फिल्म को 28 मई को रिलीज किए जाने की बात मेकर्स की तरफ से कही जा रही थी लेकिन अब बॉलीवुड हंगामा की एक खबर के मुताबिक इसे डिज्नी+हॉटस्टार को बेच दिया गया है. कोविड के दौर में जहां ढेरों बड़ी फिल्मों को होल्ड पर रखा गया है वहीं कई फिल्मों को OTT पर रिलीज किया जा रहा है. इसी क्रम में अब बेल बॉटम के मेकर्स अब इस फिल्म को OTT पर रिलीज कर सकते हैं.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it