पाकिस्तानी सीरियल ताना-बाना फेम अलीजे शाह हुई ट्रोलिंग का शिकार

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
पाकिस्तानी सीरियल ताना-बाना फेम अलीजे शाह हुई ट्रोलिंग का शिकार

बॉलीवुड की मशहूर अदाकाराएं अपनी अदाओं से ज्यादा अपने लुक्स और कपड़ों के लिए जानी जाती हैं। बता दे बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की ड्रेसिंग स्टाइल हॉलीवुड तक पसंद की जाती हैं। लेकिन हाल ही में जो पाकिस्तान में हुआ वो तो वाकई हैरान कर देने वाला था। दरअसल पाकिस्तान में एक एक्ट्रेस की बोल्ड ड्रेस से इन दिनों हर तरफ हंगामा मचा हुआ है। हम सब जानते हैं कि पाकिस्तान कट्टरपंथी तबके का तर्क है वहाँ इस तरह के खुलेपन से उनका माशरा खराब होता है। क्योंकि पाकिस्तान के लोगों का मानना है कि देश में जवान लड़के-लड़कियां इनका फैशन फॉलो करते है और अगर उन्होंने ये तौर तरीके अपनाने शुरू कर दिए तो क्या होगा? बता दे इस बार खता करने वाली और कोई नहीं बल्कि टीवी एक्ट्रेस अलीजे शाह हैं, जो हाल ही में ड्रामा सीरियल ताना-बाना में नजर आ चुकीं हैं।

इतना तो हम सब जानते हैं कि किसी एक्टर या एक्ट्रेस का ट्रोल होना भारत में भी आम बता है। लोगों के पास सोशल मीडिया जैसा प्लेटफॉर्म है जहां वो हर मुद्दे पर अपनी राय देने लगे हैं। बहुत बार ये राय ट्रोल में बदल जाते है, अब ऐसा ही कुछ अलीजे शाह के साथ। दरअसल हाल ही में हुए टीवी स्टाइल अवॉर्ड्स में एक ऑफ शोल्डर ब्लैक गाउन पहनना अलीजे को भारी पड़ गया। बता दे जैसे ही फोटोज सोशल मीडिया पर आईं मानो तूफान आ गया हो। एक के बाद एक यूजर्स अलीजे की ड्रेस पर सवाल उठाने लगे। किसी ने इसे बॉलीवुड की चीप कॉपी कहा तो किसी ने इसे देश की संस्कृति पर हमला बताया।

बता दे मामला इतना बढ़ा कि ट्विटर पर हर सोच के लोगों ने अपनी राय देना शुरू कर दी। कुछ ने धार्मिक और संस्कृति के नजरिए से टिप्पणी की, जबकि कुछ ने अपनी पसंद की तुलना इमरान खान की 20 जून को एचबीओ पर एक इंटरव्यू में की गई टिप्पणी से की, जहां उन्होंने कहा, "अगर एक महिला बहुत कम कपड़े पहनती है तो इसका असर होगा, आदमी जब तक कि वे रोबोट न हों। यह सामान्य ज्ञान है।" इसी इंटरव्यू में पीएम इमरान खान ने पाकिस्तानी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री को बॉलीवुड को कॉपी ना करने की भी नसीहत दी थी। बात तब और बढ़ गई जब अलीजे शाह को इस ट्रोल से फर्क नहीं पड़ा और उन्होंने एक के बाद एक शार्ट शॉर्ट ड्रेस फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर कर दीं।

Next Story
Share it