दिशा के हाथों में लगी राहुल के नाम की मेहंदी, वीडियो हुई वायरल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिशा के हाथों में लगी राहुल के नाम की मेहंदी, वीडियो हुई वायरल

छोटे पर्दे के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस से अपनी पहचान बनाने वाले गायक राहुल वैद्य पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहते हैं। हालांकि इस समय वे अपनी शादी को लेकर बेहद व्यस्त हैं और शादी की तैयारियां कर रहे हैं। बता दे वे दिशा परमार के साथ 16 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों की ही शादी की रस्में जोरों शोरों से शुरू हो चुकी हैं। बीते कल दिशा की मेहंदी सेरेमनी हुई और अब उस दौरान के फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर छाये हुए हैं। आप देख सकते हैं सभी में दिशा बेहतरीन लग रहीं हैं। इसी बीच दुल्हे राजा यानी राहुल अपनी लेडी लव दिशा परमार के हाथों की मेहंदी देखने के लिए उनके मेहंदी फंक्शन में जा पहुंचे।

इस दौरान ही दोनों ने मीडिया के लिए ढ़ेर सारे पोज भी दिए इतना ही नहीं राहुल ने दिशा के लिए एक रोमांटिक गाना भी गाया। लेकिन इस बीच एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दे इस वीडियो में राहुल ने दिशा के लिए 'मेहंदी लगा के रखना डोली साजा के रखना' गाना गाया है।

वहीँ जब राहुल यह रोमांटिक अंदाज़ दिखा रहे थे तो दिशा शरमाती हुई नजर आई हैं। उसके बाद दोनों सबके सामने एक दूसरे को गले लगाते नजर आए।

Next Story
Share it