राम गोपाल वर्मा अपने और करण जौहर के रिश्ते पर बोले...

राम गोपाल वर्मा अपने और करण जौहर के रिश्ते पर बोले...

फिल्म इंडस्ट्री में कब किस की लड़ाई हो जाए ये कोई नहीं जानता। इतना ही नहीं कब दो अच्छे दोस्त जानी दुश्मन हो जाए ये भी कोई नहीं जानता आज हम डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा और प्रोड्यूसर करण जौहर की बात कर रहे हैं।

दरअसल डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं। बता दे राम के नए इंटरव्यू काफी चर्चें में हैं। उन्होंने अपने नए इंटरव्यू में आमिर खान संग अनबन और अन्य विषयों पर बातचीत की है। ऐसे में राम गोपाल वर्मा ने बताया है कि उन्होंने प्रोड्यूसर करण जौहर संग मिलकर अपने बीच की गलतफहमियों को दफन कर दिया है।

हाल ही में हुए बॉलीवुड बबल के साथ इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने कहा, 'मुझे करण जौहर सहित बॉलीवुड में किसी से कोई समस्या नहीं है। मैं किसी को अपने लिए प्यार या नफरत रखने नहीं देता, यहां सब ठीक है। यहां तक कि जब करण ने भूत रिटर्न्स बनाई थी उन्होंने मुझसे टाइटल की मांग की थी।

मैंने उन्हें टाइटल दिया और उन्होंने ट्विटर पर मुझे शुक्रिया कहा था। तो मुझे फिल्म इंडस्ट्री में किसी के साथ कोई समस्या नहीं है।'

हम सब अक्सर देखते हैं कि ये दोनों अक्सर एक दूसरे पर निशाना साधते हुए देखा गया है। साल 2013 में राम ने एक व्यंग्यात्मक ट्वीट करते हुए करण की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर को बेकार बताया था।

उन्होंने लिखा था- 'अगर कोई करण जौहर की 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से हटकर 'टीचर ऑफ द ईयर' बनाता है, तो यह 'डिजास्टर ऑफ द ईयर' बन जाएगा।' इस ट्वीट के जवाब में करण जौहर ने कहा था, 'डिजास्टर ऑफ द ईयर' आपका क्षेत्र है रामू... कोई भी कभी भी आपकी अपने लिए बनाई गई कंफर्टेबल प्लेस को रिप्लेस नहीं कर सकता।'

आदिती गुप्ता

Next Story
Share it