हिंदी सिनेमा को विकसित करने में रोहित का है महत्वपूर्ण हाथ

हिंदी सिनेमा को विकसित करने में रोहित का है महत्वपूर्ण हाथ

बॉलीवुड के जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी इंडस्ट्री में अपने सुपरस्टार एक्शन के लिए जाने जाते हैं। वे इस बात से बिलकुल सहमत हैं कि हिंदी सिनेमा में शैली का काफी विकास हुआ है। हालांकि इस समय अभी उनकी कुछ फिल्मे रिलीज के लिए तैयार हैं। जिसमें से प्रमुख फिल्म सूर्यवंशी है। बता दे सूत्रों के मुताबिक आईएएनएस को बताया कि, यह विशेष रूप से पश्चिम के संपर्क के कारण बहुत विकसित हुआ है। हमारे पास दुनिया भर से तकनीशियन हैं जो भारत आ रहे हैं हमारी फिल्मों में काम कर रहे हैं। साथ ही रोहित ने बताया कि केपटाउन में फियर फैक्टर पर काम करने वाली टीम ने मेरी फिल्मों में भी मेरे साथ बहुत सारे स्टंट किए हैं।

अब हाल ही में रोहित ने कहा कि, जिस तरह के बजट के साथ हम काम करते हैं, उसके कारण सीजीआई प्रौद्योगिकी का विकास, हमारी कार्रवाई निश्चित रूप से काफी हद तक विकसित हुई है। हम सभी जानते हैं कि शेट्टी के पास अजय देवगन, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण शाहरुख खान जैसे बॉलीवुड के दिग्गजों की बॉक्स-ऑफिस पर सुपर-हिट होने वाली मसाला एंटरटेनर्स का ट्रैक रिकॉर्ड रहा है।

इस बारे में बात करते हुए कि उन्होंने अपनी सभी फिल्मों के साथ 100 प्रतिशत हिट ट्रैक रिकॉर्ड कैसे हासिल किया है, शेट्टी का कोई सुराग नहीं है।

Next Story
Share it