शगुन पांडे के हाथ में लगे छह टांके, मीत की शूटिंग शुरू करके काम के प्रति दिखाया सच्चा समर्पण

  • whatsapp
  • Telegram
शगुन पांडे के हाथ में लगे छह टांके, मीत की शूटिंग शुरू करके काम के प्रति दिखाया सच्चा समर्पण


ज़ी टीवी के लेटेस्ट फिक्शन शो 'मीत' ने अपने प्रीमियर से ही दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली है। इस शो में मीत (आशी सिंह) की कहानी दिखाई जा रही है, जिसमें देश की ऐसी बहुत-सी महिलाओं की झलक है, जिन्हें काम और जिम्मेदारियों को लेकर लैंगिक भेदभाव का सामना करना पड़ रहा है। जहां इस शो ने दर्शकों में जागरूकता पैदा की है, वहीं मीत हुड्डा और मीत अहलावत (शगुन पांडे) की शादी ने सभी को चैंका दिया है। हालांकि खबर कुछ और भी है! जब आप सेट पर हुई हाल की घटना के बारे में सुनेंगे, तो आप भी चैंक पड़ेंगे!

आशी सिंह और शगुन पांडे अपने दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए लगातार शूटिंग कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में आशी के साथ एक सीन की शूटिंग के दौरान शगुन पांडे बुरी तरह से घायल हो गए। असल मंे इस एक सीक्वेंस के दौरान एक धारदार सेंटरपीस गलती से उनके हाथ पर गिर गया और उन्हें गहरा कट लग गया। इसके बाद उनके हाथ पर छह टांके लगाने पड़े। जहां सेट पर सभी घबराए हुए थे, वहीं शगुन जल्दी ही शूटिंग पर लौट आए। अपनी चोट के बारे में बात करते हुए शगुन ने बताया, ''चोट से मेरा हमेशा चोली-दामन का नाता रहा है। मैं बताना चाहूंगा कि मेरे लगभग सभी प्रोजेक्ट्स में मुझे चोट लगती है।

कभी मैं स्टंट परफॉर्म करते हुए घायल होता हूं तो कभी कोई एक्शन सीन करते हुए, लेकिन रब दी बड़ी मेहर है कि मैं हमेशा इससे बाहर निकल आया। जब मीत के सेट पर मुझे चोट लगी, तो मैं तुरंत समझ गया था कि यह कट बहुत गहरा है, और इसीलिए मैं तुरंत हॉस्पिटल पहुंचा। मुझे बहुत तेज दर्द हो रहा था, लेकिन मैं हॉस्पिटल से सीधे काम पर लौट आया, क्योंकि मैं नहीं चाहता कि ऐसी छोटी-छोटी चीजें जिंदगी की बड़ी चीजों को प्रभावित करें। मैं बताना चाहूंगा कि पूरी प्रोडक्शन टीम बड़ी मददगार रही और उन्होंने मुझे घर पर आराम करने को भी कहा, लेकिन मैं काम करना चाहता था ताकि मैं इस दर्द से अपना ध्यान हटा सकूं।'' उन्होंने कहा, ''ऐसी घटनाओं से आपका किरदार मजबूत होता है, और सबसे ज्यादा ये बात मायने रखती है कि आप इससे कैसे निपटते हैं। मुझे लगता है कि अपने काम के प्रति मेरा दृढ़ विश्वास मुझे जिंदगी में आगे ले जाएगा।'' गौरतलब है कि 'मीत' शो सोमवार से शनिवार शाम साढ़े सात बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it