जल्द ही डेब्यू करने वाली है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, फैंस हुए एक्साइटेड

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
जल्द ही डेब्यू करने वाली है शाहरुख खान की बेटी सुहाना, फैंस हुए एक्साइटेड

शाहरुख खान के फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। शाहरुख खान के फैंस उनके बच्चों के बॉलीवुड डेब्यू का लंबे वक्त से इंतजार कर रहे है, और अब उनका इंतजार खत्म होने जा रहा है। दरअसल, शाहरुख खान की बेटी सुहाना के डेब्यू का लंबे वक्त से इंतजार किया जा रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुहाना खान जोया अख्तर की फिल्म से अपने ऐक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि उनके साथ जोया दो और लोगों को भी लॉन्च कर रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टोरी पॉप्युलर आर्ची कॉमिक्स पर बेस्ड है।

किंग खान बता चुके हैं कि उनके बेटे को ऐक्टिंग में इंट्रेस्ट नहीं लेकिन बेटी सुहाना बॉलीवुड में बतौर ऐक्ट्रेस काम करना चाहती हैं। अब खबर है कि जावेद अख्तर की बेटी जोया अख्तर सुहाना खान को लॉन्च कर रही हैं।

बता दें कि, सुहाना पहले भी कई शॉर्ट फिल्म कर चुकी हैं लेकिन ऐक्टिंग में उनका ये ऑफिशल डेब्यू होगा। सुहाना खान का मैगजीन के लिए फोटोशूट वायरल होने के बाद से ही उनके डेब्यू के चर्चे शुरू हो गए थे। वह फिल्मों में आने से पहले ही सोशल मीडिया पर काफी पॉप्युलर हैं। इंस्टाग्राम पर वह काफी ऐक्टिव रहती हैं और उनकी तस्वीरें और पोस्ट चर्चा में रहती है।

Next Story
Share it