बिग बॉस OTT में शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को भेजा खास संदेश, हुई इमोशनल

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस OTT में शिल्पा शेट्टी ने बहन शमिता को भेजा खास संदेश, हुई इमोशनल

'बिग बॉस ओटीटी' इन दिनों सुर्खियों मे बना हुआ है। एक्ट्रेस हिना खान 'बिग बॉस ओटीटी' के घर के अंदर पहुंच चुकी हैं। हिना घर में रक्षा बंधन के मौके पर कंटेस्टेंट्स के लिए सरप्राइज लेकर आई हैं।

बता दें कि, एक्ट्रेस सभी घरवालों के लिए उनके भाई-बहनों की ओर से राखी पर वीडियो मैसेज लेकर आईं, जिसे सुनकर सभी कंटेस्टेंट भावुक दिखे। शमिता शेट्टी को भी अपनी बहन शिल्पा शेट्टी की ओर से एक खास संदेश मिला। शमिता इस मैसेज को सुनने के बाद काफी इमोशनल दिखीं और वह रोने लगीं। शिल्पा शेट्टी ने अपने मैसेज में शमिता शेट्टी से कहा कि वे दोनों अतीत में भाई थे। शिल्पा ने शमिता को मजबूत बने रहने और प्रभावी ढंग से अपने पार्ट को प्ले करने के लिए कहा। शमिता शेट्टी को आगे बताया गया कि उनकी मां का स्वास्थ्य अभी पहले से बेहतर है, और बाहर सब कुछ ठीक है।

कल के एपिसोड में एक टास्क के दौरान शमिता शेट्टी काफी इमोशनल हो गई थीं। उन्होंने शो में अपने कनेक्शन राकेश को बताया कि कैसे एक खास बैकग्राउंड से आने के लिए उन्हें घर में लेबल किया जाता है। उन्होंने कहा कि खुद को साबित करने की कोशिशों के बावजूद उन्हें 'बॉसी' कहा जाता है। वह अपने परिवार के पास घर जाना चाहती हैं क्योंकि वे एक मुश्किल समय से गुजर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह इस शो में आ कर बहुत लो महसूस कर रही हैं और वह लागातार ये साबित करने की कोशिश कर रही है कि वह एक अच्छी इंसान हैं।

बता दें कि, इस हफ्ते घर के सभी कंटेस्टेंट्स नॉमिनेट थे। शो के होस्ट करण जौहर ने बताया कि इस बार एक नहीं बल्कि दो सदस्य घर के बाहर होंगे। इसके बाद करण जौहर ने जनता का फैसला बताते हुए कहा कि करण नाथ और रिद्धिमा पंडित का सफर खत्म होता है। रिद्धिमा पिछले हफ्ते प्रकीत सहजपाल से झगड़े को लेकर चर्चा में रहीं, लेकिन उन्हें कम वोट मिलने की वजह से घर से बाहर होना पड़ा।

Next Story
Share it