शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने राज के केस में अब तोड़ी चुप्पी

शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने राज के केस में अब तोड़ी चुप्पी

एबॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। जैसा कि हम सब जानते है कि वे इस समय मुश्किल दौर से गुजर रही हैं। दरअसल पिछले कुछ दिन पहले उनके पति राज कुंद्रा को गिरफ्तारी के बाद से शिल्पा टूट गई हैं। लेकिन इस मुश्किल वक़्त में जहां कुछ लोग उनका समर्थन कर रहे हैं वहीं कुछ लोग उनको उल्टा सीधा सुना रहे हैं। इतना ही नहीं कुछ तो राज को लेकर चौंकाने वाले खुलास कर रहे हैं। अब इसी बीच शिल्पा की बहन शमिता शेट्टी ने एक पोस्ट शेयर की है जो खूब तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल शमिता ने अपनी पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा, ' कभी-कभी आपके भीतर की ताकत की ज्यादा नहीं होती है कि जिसे सभी देख सकें। यह सिर्फ एक छोटी सी चिंगारी है जो इतनी फुसफुसाते हुए कहती है कि बस चलते जाओ। आप जो कुछ भी कहते हैं या करते हैं लेंस से फिल्टर किया जाता है। उस पल में वे जो भी व्यक्तिगत मुद्दों से गुजर रहे होते हैं। बस अपने काम को जितना हो सके उतनी ईमानदारी और प्यार से करते रहो।'

जानकारी के लिए बता दे कि इससे पहले शमिता ने शिल्पा की फिल्म 'हंगामा 2' के पोस्टर के साथ एक मैसेज शेयर कर हौंसला दिया था। शमिता ने कैप्शन में लिखा था, 'ऑल द बेस्ट माय डार्लिंग मुंकी! 14 साल बाद आपकी फिल्म 'हंगामा' की रिलीज के लिए। मुझे पता है कि आपने और इस पूरी टीम ने इसमें बहुत मेहनत की है। आई लव यू।

Next Story
Share it