Top

सोनू सूद ने की सरकार से अपील, ट्वीट कर कही ये बात....

सोनू सूद ने की सरकार से अपील, ट्वीट कर कही ये बात....



देश में कोरोना की दूसरी लहर ज्यादा घातक साबित हो रही है. एक लाख से ज्यादा मामले और मौत में भी बड़ा उछाल सभी को चिंता में डाल रहा है. टीकाकरण की रफ्तार भी सरकार की उम्मीद से धीमी दिखाई पड़ रही है. इस वजह से अब कई राज्य के मुख्यमंत्री मांग कर रहे हैं कि कोविड वैक्सीन सभी के लिए दी जाए. इसी बीच बॉलिवुड ऐक्टर सोनू सूद ने 25 साल और उससे अधिक उम्र वालों को भी कोरोना वैक्सीन लगाए जाने की सरकार से अपील की है.

सोनू सूद ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मैं अपील करता हूं कि 25 साल और उससे ऊपर वालों को भी वैक्सीन लगाई जाए. जिस तरह से मामले बढ़ रहे हैं और यहां तक बच्चे भी कोरोना से संक्रमित हो रहे है, समय आ गया है कि अब हम 25 साल से ऊपर वालों के लिए भी वैक्सीन लगाने की घोषणा कर दें. नौजवानों में ज्यादा मामले सामने आ रहे हैं.

हालांकि अमिताभ बच्चन, रोहित शेट्टी, मलाइका अरोड़ा, सलमान खान, रजनीकांत, शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, राकेश रोशन, अलका याग्निक, सतीश शाह, हेमा मालिनी सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है. आपको बता दें कि कोरोना की बेकाबू रफ्तार के बीच प्रधानमंत्री मोदी आज फिर सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों से बात करेंगे. पीएम मोदी देश के सभी मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग में कोरोना की विकराल स्थिति और वैक्सीनेशन पर चर्चा करेंगे.

अराधना मौर्या

Next Story
Share it