बिग बॉस के नए सीजन में होगी तारक मेहता की सोनू की एंट्री

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
बिग बॉस के नए सीजन में होगी तारक मेहता की सोनू की एंट्री

बिग बॉस का नया सीजन आने वाला है और लोगो को बेसब्री से सलमान खान के कंट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' (Bigg Boss) के अगले सीजन का इंतजार है। हर दिन शो के संभावित कंटेस्टेंट सेलेब्स के नाम सामने आ रहे हैं. शो मेकर्स लगातार ऐसी सेलेब्रिटीज से संपर्क कर रहे हैं जो शो को मजेदार बनाएं. ऐसे में अब खबर है कि सोशल मीडिया सेंसेशन और 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashma) फेम निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) इस सीजन में एंट्री लेने वाली हैं.

जानकारी के मुताबिक, मेकर्स ने किया निधि को किया था अर्पोच ।हमारी समयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com की रिपोर्ट के अनुसार, 'बिग बॉस' (Bigg Boss) मेकर्स ने फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता...' की पुरानी सोनू यानी निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali) को अर्पोच किया है।

हालांकि रिपोर्ट के अनुसार इस मामले में अब तक निधि ने कोई कन्फर्मेशन नहीं दिया है। निधि ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी. उन्होंने हाई एजुकेशन के लिए 2019 में 'TMKOC' छोड़ दिया. तब से यह भूमिका अदाकारा पलक सिधवानी निभा रही हैं. निधि से पहले सोनू का किरदार झील मेहता निभा रही थीं।

Next Story
Share it