तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' ने लिया तीन साल का लीप

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी ने लिया तीन साल का लीप


पाॅपुलर फिक्शन शो 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' तीन साल का लीप लेने जा रहा है, जिसके बाद जोगी अपने बेफिक्र, मासूम और खुशमिजाज व्यक्तित्व से अलग एक घमंडी और शराबी सिंगर के अवतार में नजर आएगा, जिसे अपने मशहूर और अमीर होने पर बड़ा अभिमान है। जहां जोगी के व्यक्तित्व में पूरी तरह से बदलाव आ गया है, वहीं उसका हुलिया भी काफी बदल चुका है। अपने रंग-बिरंगे और भड़कीले कपड़ों के बजाय जोगी अब थोड़े प्रभावशाली लुक में नजर आएगा, जहां वो अपनी लग्जरी का दिखावा करता है। उसके सिर पर लगी बीनी कैप से लेकर सारी असेसरीज़ तक, जोगी का नया लुक खुद अध्विक महाजन ने डिजाइन किया है। आम तौर पर यह एक्टर अपने बर्थडे पर भी शूट करते हैं, लेकिन उन्होंने उस दिन काम से छुट्टी ली ताकि वो अपने किरदार के लिए सही कपड़े और असेसरीज़ की शॉपिंग कर सकें।

अपने नए लुक के बारे में बात करते हुए अध्विक ने कहा, ''जोगी में अब वो पहले जैसी मासूमियत और सादगी नहीं रही। यह उसका नया रूप है, जो हमेशा शराब के नशे में धुŸा रहता है और अपनी शानो शौकत का दिखावा करने से भी पीछे नहीं हटता। दूसरे शब्दों में कहा जाए तो वो एक ऐसा सुपरस्टार है, जो गलत दिशा में जा रहा है। हमें महसूस हुआ कि जोगी के इस नए व्यक्तित्व के साथ उसका लुक भी बदलना चाहिए। इसके लिए मैंने कुछ लुक टेस्ट भी दिए, लेकिन किसी भी लुक में वो बात नहीं बन रही थी, जो हमने जोगी के इस रूप के लिए सोच रखा था।

कुछ ट्रायल्स के बाद मैंने अपनी टीम से अनुमति लेकर खुद इस लुक पर काम करने का फैसला किया। शुरुआत में तो मैंने कुछ फिल्मों और इस तरह के व्यक्तित्व वाले लोगों से प्रेरणा ली, लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं इसे पूरी तरह रीक्रिएट करके अपना खुद का एक क्रिएटिव टच दूंगा। इस लुक के लिए मैं शॉपिंग करने भी गया और वो भी अपने जन्मदिन पर! मुझे इस मौके पर शूटिंग करना बहुत अच्छा लगता है, लेकिन फिर मैंने अपने किरदार की जरूरतों को पूरा करने के लिए एक दिन की छुट्टी लेने का फैसला किया। इसके अलावा मैंने अपने बाल और दाढ़ी भी ट्रिम किए, ताकि मैं इस लुक को एक परफेक्ट टच दे सकूं। मैं इस लुक से वाकई बहुत खुश था, क्योंकि बस एक साधारण जैकेट, मफलर बीनी और कुछ हल्की-फुल्की असेसरीज के साथ जोगी का यह लुक कुछ इस तरह बदल गया, जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। हमारी टीम बेहद खुश थी और मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को भी इसे देखने में मजा आएगा।'' गौरतबल है कि 'तेरी मेरी इक्क जिंदड़ी' शो सोमवार से शुक्रवार रात आठ बजे ज़ी टीवी पर प्रसारित है।

Next Story
Share it