फ़िल्म शेरशाह हुई पाकिस्तान में बैन, जानिए इसके पीछे की वजह

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
फ़िल्म शेरशाह हुई पाकिस्तान में बैन, जानिए इसके पीछे की वजह

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी स्टारर फिल्म शेरशाह हाल ही में रिलीज हुई है। फ़िल्म सुर्खियों में काफी बनी हुई है। फिल्म रिलीज होते ही हर तरफ फिल्म की तारीफ की जा रही है।

आपको बता दें कि, शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित ये फिल्म एमेजॉन पर रिलीज की गई है।अब हाल ही में खबर सामने आई है कि फिल्म पाकिस्तान में बैन कर दी गई है। शेरशाह के लिए सिद्धार्थ मल्होत्रा की खास रूप से तारीफ की जा रही है।कैप्‍टन विक्रम बत्रा की बायॉपिक को इस साल की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक कहा जा रहा है। इस बीच मीडिया में खबर छाई हुई है कि फिल्‍म शेरशाह को पाकिस्‍तान में बैन कर दिया गया है।

एनबीटी की खबर के अनुसार एक पाकिस्‍तानी यूट्यूबर Ahmr Khokhar ने अपने यूट्यूब चैनल Mr. Ahmr के जरिए इस अब बात की जानकारी सभी के सामने पेश की है। उन्‍होंने कहा कि भले फिल्‍म पाक में बैन हो लेकिन वह इसे देखना चाहते हैं।हालांकि अभी इस पर कोई ऑफिशल अपडेट सामने नहीं आया है । फिल्म में दिखाया गया था कि कैसे अपनी जान की परवाह किए बिना विक्रम बत्रा ने पाकिस्तानियों को मौत के घाट उतारा था।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं होगा कि पाकिस्तान में भारत की कोई फिल्म बैन हुई होगी। इससे पहले फैंटम फिल्म बैन हुई थी, यह मूवी हुसैन जैदी के नॉवेल 'मुंबई अवेंजर्स' पर बेस्‍ड थी। अब फैंस की निगाह आधिकारिक बयान पर टिकी है, जब शेरशाह के मेकर्स साफ करें कि फिल्म वाकई पाकिस्तान में बैन हुई है कि नहीं।

Next Story
Share it