इस सप्ताह छोटे पर्दे पर रोमांच और भरपूर मनोरंजन

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
इस सप्ताह छोटे पर्दे पर रोमांच और भरपूर मनोरंजन

इस सप्ताह छोटा पर्दा रोमांच और भरपूर मनोरंजन से ओतप्रोत रहने वाला है। एण्डटीवी के शो 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की', 'मौका-ए-वारदात- ऑपरेशन विजय', 'और भई क्या चल रहा है?', 'हप्पू की उलटन पलटन' और 'भाबीजी घर पर हैं' शोज़ मनोरंजन से भरपूर बेहतरीन ड्रामा, सस्पेंस और कॉमेडी से बेहतर बना रहे हैं। 'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' में अग्रवाल परिवार मां लक्ष्मी की पूजा के लिये तैयार हैं। कुंदन अग्रवाल (साई बल्लाल) इस बात को लेकर परेशान है कि गहनों का इंतजाम कहां से किया जाये। इस बीच वरुण (अक्षय म्हात्रे) अपने पिता को तनाव में देखकर गेंदा (श्रेणू पारीख) के गहने लेने का फैसला करता है। गेंदा उन गहनों को अपने पिता का आशीर्वाद मानती है और वरूण के फैसले से दुखी एवं अपमानित महसूस करती है और उसका दिल भर

आता है। महाराज जी (समीर धर्माधिकारी), अग्रसेन जयंती के शुभ मौके पर अपने फूलों की दुकान का उद्घाटन करवाने के लिये गेंदा को बुलाकर उसे सम्मान देते हैं।

'मौका-ए-वारदात-ऑपरेशन विजय' के आगे आने वाले एपिसोड में 30 साल का एंबुलेस ड्राइवर अज्जू वो नहीं होता जो लोग उसके बारे में सोचते हैं। दरअसल, अज्जू एक दांतव है! वह एक 2000 साल का इंसान है जोकि किसी और ही दुनिया से आया है। उसका एकमात्र लक्ष्य है हर महिला को मारना, जिनमें तारा से कुछ भी मिलता-जुलता हो। उसने अज्जू के प्यार को ठुकराया था।

'और भई क्या चल रहा है? में एक बेहद ही रोमांचक मोड़ आने वाला है जब मिश्रा (अंबरीश बॉबी) को बैंक से एक लेटर मिलता है, जिसमें लिखा है कि उसके नाना ने 70 साल पहले उसके नाम एक एफडी की थी। बैंक के आदेश के हिसाब से मिश्रा को दो गवाह और आधार कार्ड का इंतजाम करना है। मिर्जा (पवन सिंह) और सकीना (अकांशा शर्मा) उसकी मदद करने के लिये तैयार हो जाते हैं और दोनों परिवार आधार कार्ड के लिये अप्लाय करते हैं। बिट्टू कपूर (अनु अवस्थी) की धमकी के कारण आधार कार्ड कर्मचारी, उनके आधार कार्ड में बहुत बड़ी गलती कर देता है। इसकी वजह से बहुत ज्यादा हंगामा मच जाता है। 'हप्पू की उलटन पलटन' में दरोगा हप्पू सिंह (योगेश त्रिपाठी) और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) अपने घर को टूरिस्ट को किराये पर दे देते हैं, जोकि मशहूर मेला देखने के लिये कानपुर आये हुए हैं। उस परिवार के पास रहने के लिये जगह नहीं बचती, तो ऐसे में हप्पू उन्हें पुलिस स्टेशन भेज देता है!

कमिशनर जो शहर से बाहर गये हुए थे, जल्दी आ जाते हैं।

'भाबीजी घर पर हैं', में अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) काम के बोझ

के कारण तनाव में है और डॉक्टर उसे रूटीन से अलग हटकर कुछ करने की सलाह देते हैं। अंगूरी भाबी अपना साइबर कैफे खोलने का फैसला करती है और तिवारी जी (रोहिताश्व गौड़) को यह आइडिया पसंद आता है। वहीं अनिता भाबी (नेहा पेंडसे) अपना डांस वीडियो पोस्ट करने के लिये यूट्यूब चैनल बनाती हैं और तिवारी जी उनको इम्प्रेस करने के लिये कमेंट के जरिये तारीफ भेजते हैं। लेकिन अचानक ही, तिवारी जी के अकाउंट से कोई अनिता भाबी के डांस वीडियो पर बुरे कमेंट पोस्ट करना शुरू कर देता है!

Next Story
Share it