TMKOC : शैलेश लोढ़ा के बाहर निकलने के महीनों बाद भी 'छह अंकों की राशि' प्राप्त नहीं हुई है

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
TMKOC : शैलेश लोढ़ा के बाहर निकलने के महीनों बाद भी छह अंकों की राशि प्राप्त नहीं हुई है


अप्रैल 2022 में, जब शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता का उल्टा चश्मा छोड़ने की खबरें वेब पर आईं, तो इसने उनके प्रशंसकों के दिलों को तोड़ते हुए सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। हालांकि उनके अचानक बाहर निकलने का कारण अभी भी उनके प्रशंसकों के लिए स्पष्ट नहीं है, लेकिन कुछ रिपोर्टों ने सुझाव दिया कि उन्होंने निर्माताओं के साथ रचनात्मक मतभेदों के कारण बड़ा कदम उठाया। शो से बाहर निकलने से पहले वह 14 साल तक शो का हिस्सा थे। अब यहाँ उसी के बारे में नवीनतम विकास है!

शो अलग-अलग कारणों से चर्चा में रहा है। दिशा वकानी के शो में वापस आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे प्रशंसकों से लेकर मशहूर स्टार कास्ट को छोड़ने तक फिल्म कभी भी लाइमलाइट बटोरने में नाकाम रही है।

नवीनतम रिपोर्टों के अनुसार, शो से बाहर निकलने के महीनों बाद, शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा के निर्माताओं के पीछे अपना बकाया चुकाने के लिए लगे हुए हैं। हां, तुमने यह सही सुना! कथित तौर पर, नेहा मेहता और 'तप्पू' राज अनादकट के बाद, शो में तारक की भूमिका निभाने वाले शैलेश को अभी तक शो से अपना बकाया नहीं मिला है।

सेट से जुड़े एक सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया, "शो के निर्माताओं द्वारा शैलेश के एक साल से अधिक के भुगतान को मंजूरी नहीं दी गई है। यह लगभग छः अंकों की राशि है। वह लगभग एक साल से निर्माताओं द्वारा अपना बकाया चुकाने का धैर्यपूर्वक इंतजार कर रहे हैं। लेकिन निर्माता असित कुमार मोदी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं।"

सूत्र ने आगे कहा कि शैलेश लोढ़ा ने अपमानित महसूस किया जिसके बाद उन्होंने बिना किसी सूचना के शो छोड़ दिया। हालांकि, तब से शैलेश ने गरिमापूर्ण चुप्पी बनाए रखी है।

दूसरी ओर, सेट के एक अन्य सूत्र ने खुलासा किया, "यह पहली बार नहीं है जब किसी के चेक में देरी हुई है। नेहा (अभिनेत्री नेहा के मेहता, जिन्होंने शो में अंजलि की भूमिका निभाई) के ₹30-40 लाख अभी निर्माता द्वारा स्वीकृत नहीं किए गए हैं। यहां तक कि टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (अभिनेता) को भी इसी तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ा था।"

इसके अलावा, जब पोर्टल ने शैलेश लोढ़ा से संपर्क किया, तो उनका व्यंग्यात्मक जवाब था, "मुझे कुछ नया बताओ। मैं अपने कविता कार्यक्रमों के लिए यात्रा कर रहा हूं। जब मैं वापस आऊंगा तो बात करूंगा।

कृष्णा सिंह

Next Story
Share it