दिवाली पर टीवी शोज़ में होगी 'नई शुरूआत'

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
दिवाली पर टीवी शोज़ में होगी नई शुरूआत


त्योहारों का उत्साह हमारी जिंदगी में कुछ नई शुरूआत लेकर आता है। दीवाली के मौके पर टीवी शोज़ में एक 'नई शुरूआत' के साथ त्योहारों का उत्साह देखने को मिलेगा।

'घर एक मंदिर-कृपा अग्रसेन महाराज की' में समय पर गहने बनाकर नहीं दे पाने की वजह से वरुण (अक्षय म्हात्रे) बिना किसी को बताये कस्टमर को कुंदन अग्रवाल (साई बल्लाल) के लाॅकर से पैसे निकालकर लौटा लेता है। जब कुंदन उससे गायब हुये पैसों के बारे में पूछता है, तो वह रमेश पर चोरी करने का इल्जाम लगाता है। लेकिन गेंदा (श्रेणु पारिख) को सच पता है और वह सभी लोगों को इसके बारे में बता देती है। इस पर अनुराधा (अर्चना मित्तल) उसे थप्पड़ मारती है। 'और भई क्या चल रहा है?' में मिश्रा (अंबरीश बाॅबी) और मिर्जा (पवन सिंह) पांच लाख रूपये का एक जैकपाॅट प्राइज जीतने के लिये कैट क्लब द्वारा आयोजित एक दिवाली स्पेशल काॅम्पीटिशन में भाग लेते हैं। दोनों परिवार अपने उत्सव को अनूठा और अलग बनाने के लिए मुकाबला करते हैं।

'हप्पू की उलटन पलटन' में पूरे परिवार के पास हप्पू (योगेश त्रिपाठी) के लिये डिमांड्स की लंबी लिस्ट है। उनकी मांगों ने हप्पू और बेनी (विश्वनाथ चटर्जी) की चिंता बढ़ा दी है और वे जल्दी पैसे कमाने के लिये जुआ खेलने की योजना बनाते हैं। वे डाॅ उदास और मनोहर को अपने साथ खेलने के लिये बुलाते हैं। राजेश (कामना पाठक) और बिमलेश (सपना सिकरवार) को अपने पतियों के जुए की आदत के बारे में पता चलता है और वे अम्मा (हिमानी शिवपुरी) की मदद से उनकी इस लत को छुड़वाने का फैसला करती हैं। 'भाबीजी घर पर है' में अंगूरी भाबी (शुभांगी अत्रे) और अनीता भाबी (नेहा पेंडसे) दोनों ही अपने पतियों से दिवाली की सफाई शुरू करने के लिये कहती है। इसे एक अवसर मानते हुये विभूति टीएमटी के साथ अपनी नई क्लीनिंग एजेंसी शुरू करता है।

Next Story
Share it