टीवी सितारों ने बताया- इस साल दिवाली मनाने का अपना प्लान

  • whatsapp
  • Telegram
  • koo
टीवी सितारों ने बताया- इस साल दिवाली मनाने का अपना प्लान


रोशनी का पर्व दिवाली सभी की जिंदगी में खुशहाली और समृद्धि लेकर आता है। इस मौके पर इस त्यौहार से जुड़ी अपनी खूबसूरत यादें बताते हुए भाग्य लक्ष्मी के उदय टिकेकर और पारुल चैधरी, रिश्तों का मांझा की आंचल गोस्वामी और मीत की आशी सिंह जैसे ज़ी टीवी के सितारों ने बताया कि इस साल वो किस तरह दिवाली मनाने वाले हैं। भाग्य लक्ष्मी में वीरेंद्र ओबेरॉय का रोल निभा रहे उदय टिकेकर ने कहा, ''मेरे लिए दिवाली का मतलब है अपने दोस्तों और परिवार के साथ वक्त बिताना और जितनी चाहे मिठाइयां खाना।

मैं अपने सभी फैंस और उनके परिवारों को दीपावली की शुभकामनाएं देता हूं। जिम्मेदारी से इस त्यौहार का लुत्फ उठाएं और सुरक्षित रहें।'' रिश्तों का मांझा में दीया का रोल निभा रहीं आंचल गोस्वामी ने कहा, ''दिवाली एक ऐसा त्यौहार है, जिसका मुझे हर साल बेसब्री से इंतजार रहता है। बचपन से ही मैं पूरे शहर को रोशनी और दीयों से जगमगाते देखने के लिए हमेशा उत्साहित रहती थी।

चारों ओर सकारात्मक माहौल देखकर बहुत अच्छा लगता है।'' ज़ी टीवी के मीत में मीत हुड्डा का रोल निभा रहीं आशी सिंह कहती हैं, ''मैं हमेशा की तरह अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट करूंगी, क्योंकि मुझे सारी सजावट खुद करना बहुत अच्छा लगता है। मुझे लगता है कि हम सभी को पर्यावरण को प्रदूषित किए बिना इको-फ्रेंडली तरीके से दिवाली मनानी चाहिए।'' भाग्य लक्ष्मी में करिश्मा ओबेरॉय का रोल निभा रहीं पारूल चैधरी बताती हैं, ''मैं अपनी फैमिली के साथ दिवाली सेलिब्रेट करूंगी, क्योंकि हमें घर पर रहकर मिठाइयों का लुत्फ उठाना अच्छा लगता है।

मैं लक्ष्मी पूजा करूंगी और अपने घर को दीयों, रोशनी और बहुत सारी मोमबत्तियों से सजाऊंगी। मैं इको फ्रेंडली दिवाली मनाने में विश्वास रखती हूं, इसलिए हम इसे घर के बने खाने और मिठाइयों के साथ बड़े सादगीपूर्वक मनाते हैं। मुझे खुशी है कि पिछले साल की तुलना में इस साल माहौल थोड़ा नॉर्मल है, ऐसे में ये दिवाली वाकई मजेदार रहेगी और मुझे इसका इंतजार है।''

Next Story
Share it