वैष्णवी मैकडोनाल्ड कहती हैं- मुझे लगता है कि मेरे किरदार की सादगी ही मुझे लुभाती है

  • whatsapp
  • Telegram
वैष्णवी मैकडोनाल्ड कहती हैं- मुझे लगता है कि मेरे किरदार की   सादगी ही मुझे लुभाती है


जानीमानी एक्टर वैष्णवी मैकडोनाल्ड अपनी अभिनय प्रतिभा से खासी लोकप्रिय हुई है और वह वर्तमान में नवीन शो 'मीत' में मां की भूमिका को निभा रही हैं। वैष्णवी से हुई खास

बातचीत के मुख्य अंश--

- मीत जैसे शो का हिस्सा बनकर आप कैसा महसूस कर रही हैं?

मीत जैसे शो का हिस्सा बनना आश्चर्यजनक लगता है, जो लैंगिक भूमिकाओं से जुड़े सामाजिक नियमों को तोड़ रहा है और लोगों की मानसिकता में बदलाव ला रहा है। यह और भी

खास है क्योंकि मैं मीत की मां का रोल निभा रही हूं और मेरे किरदार की विश्वसनीयता बेमिसाल है। खास तौर पर उन्होंने मेरे किरदार के लिए जो लुक दिया है और एक परिवार के रूप में

हम जो बॉन्डिंग शेयर करते हैं, वो बहुत उम्दा तरीके से दिखाई गई है।

- आपके किरदार की सबसे अच्छी बात क्या है?

चूंकि मैं एक मां की भूमिका निभा रही हूं, तो मुझे लगता है कि मेरे किरदार की सादगी ही मुझे लुभाती है और मेरे दर्शकों को भी! साथ ही, उनकी ईमानदार भावनाएं और अपनी बेटी 'मीत' के लिए उनका प्यार एक ऐसी खासियत है, जो निश्चित रूप से दर्शकों को उन्हें और अधिक प्यार करने के लिए प्रेरित करेगी।

- आपको अपने रोल से क्या उम्मीदें हैं?

मैं बस ये उम्मीद कर रही हूं कि मेरे प्रिय दर्शकों को यह शो और खास तौर पर मेरा किरदार अनुभा पसंद आए, ताकि यह मेरे द्वारा अब तक निभाए गए बाकी सभी किरदारों से आगे निकल जाए।

- इस किरदार में ढलते समय आपको किन चुनौतियों का सामना करना पड़ा?

हरियाणवी बोली एक ऐसी बोली है, जिसमें मैं शुरुआत में बहुत सहज नहीं थी। इस भाषा को अच्छी तरह बोलने में मुझे कुछ समय लगा, खास तौर से कुछ शब्दों को बोलने में, क्योंकि उनका एक खास तरह का लहज़ा है। लेकिन, मैं कभी किसी चुनौती से पीछे नहीं हटी और यह भी कोई अलग नहीं था। शुक्र है कि डायरेक्टर और क्रिएटिव इस पूरी प्रक्रिया में मुझे सपोर्ट कर रहे हैं और इसके लिए मैं उनका जितना शुक्रिया अदा करूं, कम है।

- आपने शो के लिए खुद को कैसे तैयार किया?

मैंने बस हमारी डायरेक्टर वैभवी और क्रिएटिव श्वेता द्वारा दी गई डिटेलिंग पर ध्यान दिया। जिस तरह से वे अनुभा का किरदार दिखाना चाहते थे, उसका सार मुझे अच्छी तरह बताया गया था। मुझे बस इतना करना था कि मैं इसका पूरी तरह पालन करूं। और हां, मैं उस किरदार की ईमानदारी पर कायम रही, जो मुझे लगता है कि इस शो में साफ झलकती है।

- आशी सिंह के साथ फिर से काम करने का आपका अनुभव कैसा रहा?

आशी के साथ अब तक का सफर शानदार रहा है। उनकी ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन मौजूदगी बड़ी खुशनुमा है। इस शो में समय के साथ मेरा किरदार उसे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव हो गया है, ठीक उसी तरह, जिस तरह मैं अपनी बेटी के लिए हूं। उसने अपनी मासूमियत और विनम्रता से मेरे अंदर की मां को बाहर लाया है।

Next Story
Share it