रेसलर गीता फोगाट ने वेब सीरिज 'महारानी' की जमकर तारीफ, बोलीं

रेसलर गीता फोगाट ने वेब सीरिज महारानी की जमकर तारीफ, बोलीं

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) इन दिनों अपनी वेब सीरिज 'महारानी' (Maharani) को लेकर खासा चर्चा में चल रही हैं। बता दे देशभर में इस सीरिज को लेकर चर्चा बहुत तेज हो गई है। ऐसे में अब देश की मशहूर स्टार रेसलर रह चुकी गीता फोगाट (Geeta Phogat) ने भी इस सीरिज को लेकर एक लंबा पोस्ट अपने इंस्टाग्राम पर शनिवार को लिखा है। इस पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने अपनी तस्वीर को भी शेयर किया है। गीता ने कहा है कि इस सीरिज को देखते हुए मुझे रानी के किरदार में अपनी झलक नजर आती है। क्योंकि उनको भी बचपन में पहलवान बनने के लिए बहुत कुछ सुनना पड़ा था। जिस वजह से उन्होंने ऐसे लोगों को सुधरने की सलाह दी है।

गीता ने लिखा 'बचपन में मुझे रेसलर बनने के लिए बहुत कुछ सुनना पड़ा। मैं लड़की थी और लड़कों को उन्हीं के खेल में पछाड़ रही थी। एक औरत के लिए मर्दों की दुनिया में अपने लिए जगह बनाना बहुत मुश्किल काम है। पर मैं डरी नहीं। मैंने दुगुनी मेहनत की और जीत हासिल की। क्यों कहते हैं कि औरत ये नहीं कर सकती, वो नहीं कर सकती। कोई रूलबुक थोड़ी ही है। लोगो का काम है कहना, लेकिन तुम्हें पीछे मुड़कर देखने की जरूरी नहीं। पापा की कही ये बात मैंने अपनाई और आगे बढ़ती चली गई।'

आगे उन्होंने लिखा ' हाल ही में मैंने महारानी वेब सीरिज देखी और मुझसे अपनी जिंदगी की झलक उसमें नजर आई। लोग रानी भारती को नीचा दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं पर वो सभी को मुंहतोड़ जवाब देती है।' आपको बता दें, बबिता फोगात ने 2014 कॉमनवेल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट बबीता ने साल 2019 में बीजेपी में शामिल हो गई थी। उनके पिता पिता द्रोणाचार्य पुरस्कार विजेता महावीर सिंह फोगाट हैं।

Next Story
Share it